Homeसरकारी नौकरीApply For NIT Patna Non Teaching Posts एनआईटी पटना नॉन टीचिंग पदों...

Apply For NIT Patna Non Teaching Posts एनआईटी पटना नॉन टीचिंग पदों के लिए 22 मार्च तक करें आवेदन

Apply For NIT Patna Non Teaching Posts

नॉन टीचिंग पदों के लिए उम्मीदवार 22 मार्च तक आवेदन कर सकते है । केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के अधीन राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में से एक राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) पटना ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती की विज्ञापन जारी किए हैं। संस्थान द्वारा 24 फरवरी 2022 को जारी पहले भर्ती के अनुसार रजिस्ट्रार,डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 4 पदों और दूसरे भर्ती विज्ञापन के मुताबिक टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट पदों की कुल 38 वैकेंसी के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है ।

पदों की संख्या  Apply For NIT Patna Non Teaching Posts

कुल पद:38

आवेदन प्रक्रिया

आवेदन के लिए उम्मीदवार संस्थान की आॅफिशियल वेबसाइट,पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव किए गए लिंक के माध्यम से आनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं।

आवेदन संबंधित महत्वपूर्ण तारीख Apply For NIT Patna Non Teaching Posts

एनआईटी पटना के सभी पदों के लिए आनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 23 मार्च निर्धारित की है। हालांकि,उम्मीदवारों को 22 मार्च तक आवदेन शुल्क जमा करना होगा। वहीं, आनलाइन सबमिट किए गए अप्लीकेशन के प्रिंट-आउट को 31 मार्च 2022 तक संस्थान के रजिस्ट्रार आफिस में जमा कराना होगा।

उम्मीदवार आवेदन शुल्क Apply For NIT Patna Non Teaching Posts

एनआईटी पटना द्वारा रजिस्ट्रार,डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों के लिए 600 रुपये आवेदन शुल्क लिया जाएगा,जिसका भुगतान उम्मीदवार आनलाइन माध्यम से कर सकेंगे। टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों के लिए उम्मीदवारों को 400 रुपये का शुल्क भरना होगा। बिहार के एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये है । दिव्यांग उम्मीदवारों को कोई शुल्क जमा नहीं करना है।

Apply For NIT Patna Non Teaching Posts

Read Also : Diljit Dosanjh और Arjun Rampal पहली बार किसी फिल्म में साथ आएंगे नजर, इस मुद्दे पर होगी फिल्म Diljit Dosanjh-Arjun Rampal Film

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular