Samsung Galaxy S23 Ultra जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे ये कमाल के फीचर्स

0
366
Samsung Galaxy S23 Ultra

आज समाज डिजिटल, Samsung Galaxy S23 Ultra : यदि आप हाल फिलहाल में सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने के लिए मन बना रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाइए, क्योंक सैमसंग जल्द ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। यह और कोई नहीं बल्कि Samsung Galaxy S23 सीरीज होगी। सीरीज का टॉप एंड स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 Ultra होगा, जिसको गीकबेंच और FCC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा जा चुका है.

अब फोन TENAA डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है. जिससे फोन के फीचर्स का खुलासा हुआ है. फोन के बारे में कई बड़ी बातें पता चली हैं. आइए जानते हैं Samsung Galaxy S23 Ultra के बारे में…

Samsung Galaxy S23 Ultra Specifications

TENAA डेटाबेस पर फोन को मॉडल नंबर SM-S9180 के साथ देखा गया है. फोन में 6.8-इंच का डिस्प्ले होगा, जिसमें 16.7 मिलियन कलर्स होंगे। फोन के वजन का भी खुलासा हुआ है।

Samsung Galaxy S23 Ultra का वजन 233 ग्राम और डायमेंशन 163.4mm, 78.1mm और 8.9mm है. फोन में Snapdragon 8 Gen 2 SoC का चिपसेट मिल सकता है. फोन में 8 और 12GB RAM होगी और स्टोरेज 256GB, 512GB और 1TB होगा।

ये भी पढ़ें : Nokia Vitech 2023 : स्मार्टफोन के न केवल फीचर्स बल्कि डिजाइन पर भी कायल हुए लोग

सैमसंग गैलेक्सीएस23अल्ट्रा एक बढ़िया फोन है।इस डिवाइस में Accelerometer, Gyro, Proximity, Compass, Barometer सेंसर भी दिए गए हैं।कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन 5G: Supported by device (network not rolled-out in India), 4G: Available (supports Indian bands), 3G: Available, 2G: Available को सपोर्ट करता है। इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं।सैमसंग गैलेक्सीएस23अल्ट्रा की भारत में कीमत 69304 है।

Samsung Galaxy S23 Ultra Camera

Samsung Galaxy S23 Ultra के कैमरे को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, जो आपको निराश कर सकता है. अफवाह थी कि फोन में 200MP का कैमरा होगा लेकिन इसमें 108MP का प्राइमरी लेंस मिलेगा।

बता दें, यही लेंस S22 Ultra में भी मिलता है। इसके अलावा 12MP का टेलीफोटो लेंस, 12MP का अल्ट्रा-वाइड और 2MP का कैमरा मिलेगा. वहीं सामने की तरफ 12MP का सेल्फी कैमरा होगा।

Samsung Galaxy S23 Ultra में अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट भी होगा,जिससे फोन काफी स्टाइलिश लगेगा। इसके अलावा डिस्टेंस सेंसर, लाइट सेंसर और ग्रेविटी सेंसर भी मिलेगा. फोन में कई बैंड्स भी मिलेंगे, जो कनेक्टिविटी के लिहाज से शानदार होगा।

ये भी पढ़ें : iPhone 14 पर मिल रहा इतना डिस्काउंट, जानकार झूम उठेंगे आप

ये भी पढ़ें : Auto Expo 2023 में इन इलेक्ट्रिक कारों पर रहेगी सबकी निगाहें, सभी का मकसद कम खर्च में ज्यादा रेंज देना

ये भी पढ़ें : 5G Sevice In Apple : कंपनी ने की घोषणा, जानिए कैसे करें आईफोन में 5जी सर्विस को एक्टिवेट  

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE