डीसी ने किया चार दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ

0
265
DC launches four-day football tournament
DC launches four-day football tournament
  • बुजुर्गों की 100 मीटर की रेस में राम किशन बाढड़ा प्रथम

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
उपायुक्त डॉ. जेके आभीर ने धनौंदा गांव में चार दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पर एसडीएम सुरेंद्र सिंह भी मौजूद थे। उपायुक्त ने खिलाड़ियों व ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से दिमाग व शरीर स्वस्थ रहता है। खेलों से बच्चों में आपसी भाईचारा बना रहता है। खेल से बच्चों को अच्छे संस्कार मिलते हैं व आपसी झगड़े नहीं होते।

खेल से दिमाग व शरीर स्वस्थ रहता है : उपायुक्त डॉ. जेके आभीर

डीसी ने कहा कि हमारे जिले के युवा खेलो में व पढ़ाई में अग्रणी हैं। कबड्डी, कुश्ती व फुटबॉल आदि खेल ग्रामीण आंचल में बढ़ रहे हैं। खेलों से बच्चों में अनुशासन की भावना पैदा होती है। खेलों के लिए जिला प्रशासन भी हर वक्त तैयार रहता है। हरियाणा सरकार भी खिलाड़ियों के लिए मदद कर रही है। हरियाणा सरकार खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित कर रही है।

फुटबाल प्रतियोगिता में 40 टीमें लेंगी भाग

उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ी अच्छे संस्कारों से आगे बढ़ें व अपने माता-पिता की सेवा करें। उन्होंने कहा कि यहां के स्टेडियम में जिस भी चीज की समस्या उसको पूरा किया जाएगा। फुटबाल प्रतियोगिता में लगभग 40 टीमें भाग ले रही हैं। इस अवसर पर बुजुर्गों की 100 मीटर की रेस भी करवाई गई जिसमें 70 साल की उम्र के राम किशन बाढड़ा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया व द्वितीय स्थान कनीना के रोशन लाल रहे।

इस मौके पर ये रहे मौजूद

इस मौके पर कनीना नगर पालिका प्रधान सतीश कुमार, कल्ब प्रधान मुकेश सिंह, पूर्व सरपंच रत्न सिंह, पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह, पूर्व सरपंच वीर सिंह, स्कूल के प्रधानाचार्य सतीश कुमार, प्रवक्ता जसवंत सिंह, मास्टर सुबे सिंह, पंच बाल किशन व पंच ज्ञान सिंह के अलावा गांव के लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें :जानिये घर पर कैसे तैयार करें दालसब्जी बिरयानी

ये भी पढ़ें : 15 तक चल रही राज्य स्तरीय कला उत्सव कार्यक्रम में लेगें जिला के बच्चे भाग

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE