Rani Chatterjee Vs Poonam Dubey: पूनम का बिकिनी अवतार देख चिढ़ी रानी, साड़ी में पोज देकर दिया जवाब

0
741
Rani Chatterjee Vs Poonam Dubey
पूनम का बिकिनी अवतार देख चिढ़ी रानी ने साड़ी में पोज देकर दिया जवाब

आज समाज डिजिटल,(Rani Chatterjee Vs Poonam Dubey):  बड़बोले अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ ही भोजपुरी सिनेमा की ही मशहूर अभिनेत्री पूनम दुबे ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया पर दोनों ही की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में पूनम दुबे ने बिकिनी पहने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जो रानी चटर्जी को रास नहीं आई तो उन्होंने ऐसे तरीके से भड़ास निकाली जिसे जानकर हर कोई अपनी हसी नहीं रोक पाएगा।

पूनम की तस्वीरों को यूजर्स ने भी किया काफी पसंद

Rani Chatterjee Vs Poonam Dubey
पूनम की तस्वीरों को यूजर्स ने भी किया काफी पसंद

पूनम दुबे और रानी चटर्जी के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर झड़प देखने को मिल जाती है। रानी चटर्जी का बड़बोला अंदाज ही शायद दोनों की कैटफाइट का कारण है। पूनम दूबे की सोशल मीडिया पर हाल ही में बिकिनी की कई तस्वीरों व कर्वी फिगर को देखकर यूजर्स ने भी काफी पसंद किया। रानी चटर्जी को जब यह रास नहीं आया तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए पूनम पर निशाना साधा। रानी ने यह भी लिखा, असली खूबसूरती तो साड़ी में है। काम से नाम कमाओ। इस पर अब पूनम ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें – भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के नए गाने ‘सइयां जी सेल्फिश’ ने मचाया धमाल

साक्षात्कार में पूनम ने रानी को दिया कारारा जवाब

रानी चटर्जी ने साड़ी में अपनी तस्वीर पोस्ट कर सीधे तौर पर तो पूनम का नाम नहीं लिया, पर सब जानते हैं कि उनका यह पोस्ट पूनम के लिए ही था। वहीं, पूनम दुबे ने एक साक्षात्कार में रानी से कहा, मैं अपने जरिए उन्हें ज्यादा पब्लिसिटी नहीं लेने दूंगी, पर इतना कहूंगी कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं मारते।

रानी चटर्जी मेरी बहस के लायक नहीं : पूनम

पूनम दूबे ने कहा, रानी चटर्जी ‘मस्तराम’ नाम की वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। पूनम के अनुसार इस वेब सीरीज में रानी ने काफी बोल्ड और बिकिनी लुक्स दिए थे। उन्होंने कहा, उनसे ज्यादा क्लास मेरा है। वह मेरी सफाई और बहस के लायक नहीं हैं। रानी चटर्जी का पिछले साल बिकिनी फोटोशूट वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें ब्लैक कलर की बिकिनी और श्रग में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में भी देखा गया था। इसमें उन्होंने अपनी बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगाया था, जो कि काफी चर्चा में रहा था. ऐसे कई मौके रहे थे जब रानी अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रही थीं।

अच्छे फिगर पर अच्छी लगती है बिकिनी

पूनम ने अपने बिकिनी शूट पर कहा, मैं कोई पहली भोजपुरी एक्ट्रेस नहीं हूं, जिसने बिकिनी पहना है। मुझसे पहले पाखी हेगड़े, मोनालिसा ने पहना है क्योंकि उनका फिगर बहुत बढ़िया हैं और वैसे ही मेरा फिगर है। अच्छे फिगर पर बिकिनी अच्छी लगती है और मैं किसी एक इंसान को टारगेट नहीं करना चाहती हूं।

बहुत ऐसी हीरोइनें जो बहुत ही वल्गैरिटी को पेश करती हैं। उन पर लोग ढेरों कमेंट्स करते हैं और ट्रोल करते हैं. अगर मेरे फोटोशूट को देखकर कोई कुछ बोल रहा है तो अच्छी बात है इसका मतलब है कि मुझे लोग नोटिस करते हैं। मैंने तो रानी चटर्जी के ‘मस्तराम’ और बिकिनी शूट को लेकर कभी कुछ नहीं कहा है। मैं उन्हें किसी भी तरीके से एंटरटेन नहीं करना चाहती हूं बस।

यह भी पढ़ें – Salman Khan Birthday: बर्थडे पर सल्लू ने एक्स गर्लफ्रेंड को माथे पर किया किस, गले लगाया

Connect With Us: Twitter Facebook 

 

SHARE