Selected Newly Recruited Officers ने किया जिले का दौरा

0
115
Panipat News/Selected Newly Recruited Officers
जिला सचिवालय स्थित सरल केन्द्र में एसडीएम वीरेन्द्र ढुल सभी नवनियुक्त अधिकारियों को सरल केन्द्र में आमजन को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बताते हुए।
Aaj Samaj (आज समाज), Selected Newly Recruited Officers,पानीपत :
संघ लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित नवनियुक्त अधिकारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल बुधवार को तीन दिवसीय दौरे पर पानीपत पंहुचा, जिनमें मोहम्मद शौकत अजीम, श्वेता पांडे, मुपा अशोक, तपेन्द्रा मीणा सहित रामकिशन सैन मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने अपने दौरे के पहले दिन जिला सचिवालय में स्थित विभिन्न विभागों के कार्यालयों में जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में शुरू की गई योजनाओं की जानकारी ली। इस दौरान एसडीएम वीरेन्द्र कुमार ढुल ने उपरोक्त सभी अधिकारियों को जिला सचिवालय में बने सरल केन्द्र व अंत्योदय केंद्र सहित सीएम विंडो का भी दौरा करवाया।
  • विभिन्न विभागों के कार्यालयों में जाकर ली योजनाओं की जानकारी

आमजन को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी

उन्होंने सभी अधिकारियों को सरल केन्द्र एवं अंत्योदय केंद्र पर आमजन को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इसी कड़ी में हरियाणा सरकार द्वारा जिला स्तर पर वर्ष 2014 से शुरू की गई सीएम विंडो के बारे में भी अधिकारियों को अवगत करवाया। इस दौरान सभी अधिकारियों ने उपायुक्त कार्यालय, जिला रोजगार कार्यालय, विकास एवं पंचायत विभाग, जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक कार्यालय में दौरा किया। भारतीय रक्षा लेखा विभाग में चयनित अधिकारी श्वेता पांडेय ने कहा कि आमजन को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी एक कुशल नेतृत्व से ही दी जा सकती है। जो हमें विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुभव से मिल रहा है।
SHARE