Farewell Ceremony on Retirement : प्राणी विज्ञान विशेषज्ञ अध्यापिका विमी मल्होत्रा की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन 

0
208
Panipat News/Farewell Ceremony on Retirement 
Panipat News/Farewell Ceremony on Retirement 
Aaj Samaj (आज समाज), Farewell Ceremony on Retirement,पानीपत :
आर्य बाल भारती पब्लिक स्कूल के सभागार में प्राणी विज्ञान विशेषज्ञ अध्यापिका विमी मल्होत्रा विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता विद्यालय प्रबंधक समिति के प्रधान आर्य रणदीप कादियान ने की। प्रबंधक आर्य राजेंद्र जागलान, कोषाध्यक्ष आर्य मेहताब मलिक, आर्य समाज के जिला मीडिया प्रभारी ओम दत्त आर्य ने भी इस विदाई समारोह को संबोधित किया। प्राचार्य आर्य सत्यवान मलिक ने सभी का स्वागत किया और उप प्राचार्य आचार्य राजकुमार शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया। डॉ कांता चहल ने मंच संचालन के माध्यम से इस कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी और रितु रानी ने विदाई गीत के माध्यम से सभी को भावुक कर दिया। समारोह का शुभारंभ गायत्री मंत्र से और समापन शांति पाठ के साथ हुआ।

अध्यापक कभी सेवानिवृत्त नहीं हो सकता

समारोह की मुख्य अतिथि विमी मल्होत्रा उसके विशेष अतिथि डॉ प्रवीण मल्होत्रा और डॉक्टर नीरू मल्होत्रा रही। इन तीनों को प्रबंधक समिति की ओर से अनेकों उपहार देकर सम्मानित भी किया गया। विद्यालय प्रधान आर्य रणदीप कादियान ने कहा कि समाज में गुरु को गोविंद के समान दर्जा दिया गया है, इसीलिए अध्यापक कभी सेवानिवृत्त नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही आर्य समाज बालभारती पानीपत का गठन किया जाएगा और सभी सेवानिवृत्त अध्यापकों को इसमें सदस्यता प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि विमी मल्होत्रा द्वारा दी गई विज्ञान विषयों की सेवा और विद्यालय को गणित, विज्ञान और प्राणी विज्ञान के मामले में शिखर तक पहुंचाने में दी गई सेवाएं को यह विद्यालय हमेशा याद रखेगा। समारोह को प्रबंधक आर्य राजेंद्र जागलान और प्राचार्य आर्य सत्यवान मलिक और प्रवक्ता रेखा शर्मा ने भी संबोधित किया।
SHARE