Dead Body: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव

0
191
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव

Aaj Samaj (आज समाज),Dead Body,करनाल,29 मई, इशिका ठाकुर:

करनाल के अराईपुरा रोड पर स्थित एक मकान में एक किरायेदार का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में पड़ा हुआ मिला है। शुरूआती जाँच मे व्यक्ति के शरीर पर हल्की चोटों के निशान बने हुए रहे है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज मे भिजवा दिया है। यहां पर अकेला ही रह रहा था इसलिए पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। डेड बॉडी को अभी मोर्चरी हाउस में रखवाया हुआ है परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

जाँच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम संजीव था जो जलंधर का रहने वाला था। करनाल में वह अराईपुरा रोड पर किराए पर रहता था। मृतक संजीव करनाल में ही एक फर्नीचर की दुकान पर काम करता था। संजीव के एक मृत होने की घटना आज सुबह उसने पता चली जब खाने की टिफिन सर्विस देने वाला युवक उसको खाने का टिफन देने के लिए आया तो संजीव बाथरूम में मृत पड़ा हुआ मिला। उसके बाद टिफिन सर्विस वाले युवक के द्वारा पुलिस को फोन किया गया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच की। पुलिस के द्वारा एफ एस एल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया ताकि साक्ष्य जुटाए जाये । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी देते हुए टिफिन सर्विस युवक पंकज राणा ने बताया कि संजीव ने उसके वहां से खाने का टिफन बंधवा रखा था। आज सुबह ज़ब वह संजीव को खाने का टिफन देने के लिए आया तो उसने डोर बेल बजाई लेकिन कई बार दौरान बैल बजाने के बाद भी संजीव नहीं आया फिर उसने संजीव का आवाज लगाई, लेकिन फिर भी संजीव ने कोई जवाब नहीं दिया, उसके बाद थोड़ा इंतजार करने के बाद उसको देर होने लगी तो है टिफिन रखने के लिए अंदर गया तो देखा उसने अंदर संजीव बाथरूम में पड़ा हुआ था। जिसकी मौत हो चुकी थी। फिर टिफिन सर्विस ब्वॉय ने इसकी सूचना मकान मालिक और पुलिस को दी।

मकान मालिक हरीश ने बताया कि संजीव फर्नीचर की कंपनी में काम करता था। वह उसके मकान में पीछले तीन-चार महीने से किराये पर रह रहा था। युवक जब टिफन देने आया तो संजीव बाथरूम में पड़ा हुआ था। डॉक्टर को बुलाकर उसकी जांच करवाई गई तो वह मृत मिला।

पुलिस जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि उन्हें फोन के द्वारा सूचना मिली थी कि एक मकान के बाथरूम में व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया । मृतक के मरने के कारण का पता पोस्टमार्टम होने के बाद उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। पुलिस ने मकान मालिक और टिफिन सर्विस युवक दोनों के बयान दर्ज कर लिए हैं मृतक के परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है ताकि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा सके ।

यह भी पढ़ें :Karnal News: मोबाइल फोन के अधिक प्रयोग से घर-घर में कलह, तेजी से टूट रहे हैं पति-पत्नी के रिश्ते

यह भी पढ़ें :Yoga National Camp: श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ में सात दिवसीय योगा नेशनल कैंप आज

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE