NV Archery Academy : एनवी आर्चरी अकादमी में लड़कियों का जिला स्तरीय प्रतियोगिता का हुआ आयोजन 

0
280
Panipat News/NV Archery Academy
Panipat News/NV Archery Academy
Aaj Samaj (आज समाज),NV Archery Academy, पानीपत : एनवी आर्चरी अकादमी में लड़कियों का जिला स्तरीय अंडर 14, अंडर 17, अंडर 19 व सीनियर लडकियों की तीरंदाजी प्रतीयोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता का उद्घाटन आर्चरी एसोसिएशन ऑफ पानीपत के अध्यक्ष नरेंद्र मोर ने किया। संघ के सचिव नागेश्वर वशिष्ठ ने बताया कि इस प्रतियोगिता से आगामी राज्य तीरंदाजी प्रतियोगिताओं के लिए पानीपत जिले की टीम का चयन किया जाएगा।

सेंट जेवियर ने गोल्ड पर कब्जा किया

इस प्रतियोगिता में पानीपत जिले के विभिन्न स्कूलों से आए लड़कियों ने भाग लिया। अंडर 14 वर्ग लडकियों में इंडियन राउंड में यशस्वी (सेंट जेवियर) ने गोल्ड, व तनिका (सेंट जेवियर) ने सिल्वर तथा लिवांशी (सेंट जेवियर स्कूल ) ने कांस्य पदक पर कब्जा जमाया व राज्य स्तर की टीम में अपनी जगह बनाई। वहीं दूसरी औऱ अंडर 17 रिकर्व राउंड लडकियों में में सुरीती (एनवी आर्चरी अकादमी) ने स्वर्ण पदक पर कब्जा किया व श्रेया (सेंट जेवियर) ने रजत पदक हासिल किया व दिशा ने कांस्य पदक पर कब्जा किया व राज्य स्तर की टीम में अपनी जगह बनाई।

कंपाउंड राउंड में कोमल (एनवी आर्चरी अकादमी) ने स्वर्ण पदक हासिल किया

वहीं दूसरी और सीनियर लड़कियों में कंपाउंड राउंड में कोमल (एनवी आर्चरी अकादमी) ने स्वर्ण पदक हासिल किया। इस मौके पर चेतेनिया स्कूल के प्रिंसिपल स्वाती व वाईस प्रिंसिपल अनुपम तथा ऋतू ने बच्चो को मेडल देकर सम्मानित किया तथा आशीर्वाद में शुभकामनाएं व खिलाड़ियों को भविष्य में भी हर संभव प्रोत्साहन का आश्वासन दिया।पानीपत जिले के तीरंदाजी कोच नागेश्वर वशिष्ठ ने बताया कि इस बार जिला स्तरीय प्रतियोगिता में लडकियों  का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा और मुझे उम्मीद है की राज्य स्तर पर भी पानीपत जिले की लडकिया का अच्छा प्रदर्श रहेगा। राज्य स्तरीय टीम का सिलेक्शन पानीपत जिले के तीरंदाजी कोच नागेश्वर वशिष्ठ व गुरुग्राम से आए तीरंदाजी कोच अमित की मौजूदगी में हुआ तथा सेंट जेवियर स्कूल के स्पोर्ट्स विभाग के एचओडी विकास शर्मा, सुमन कुनाल व अन्य अध्यापक मोजूद रहे।
SHARE