7 Students Got Selected for Employment : आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय के पर्यटन विभाग के 7 विद्यार्थियों का हुआ रोजगार हेतु चयन

0
243
Panipat News/7 students of Tourism Department of Arya PG College were selected for employment
Panipat News/7 students of Tourism Department of Arya PG College were selected for employment
Aaj Samaj (आज समाज),7 Students Got Selected for Employment, पानीपत : आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय के पर्यटन विभाग के 7 विद्यार्थियों का रोजगार हेतु प्रेरणा टूर एंड ट्रेवल्स (कुंडली, सोनीपत) में चयन हुआ है। प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने इस शानदार उपलब्धि के लिए कॉलेज पर्यटन विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो.अंकुर मित्तल सहित सभी स्टाफ सदस्यों को बधाई दी। प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि महाविद्यालय प्रांगण में प्रेरणा टूर एंड ट्रेवल्स (कुंडली, सोनीपत) की एच.आर प्रियंका, सेल्स मैनेजर आयान व उनके साथियों ने शिरकत की। विद्यार्थियों के विभिन्न स्किल्स से संबंधित साक्षात्कार लिए गए। जिसके बाद 7 विद्यार्थियों का रोजगार के लिए चयन हुआ। उन्होंने बताया कि बीटीएम के विद्यार्थी कमलजीत कोर, सागर, गीता, सीता, सोनिया, ऋषभ, हिमांशु त्यागी का रोजगार हेतु चयन हुआ।

निरंतर कड़ी मेहनत करते रहने से हमें मंजिल अवश्य मिलती है

प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा की निरंतर कड़ी मेहनत करते रहने से हमें मंजिल अवश्य मिलती है। उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व में पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं। समय-समय पर महाविद्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है, देशभर से बड़ी-बड़ी कंपनियां समय-समय पर महाविद्यालय में शिरकत करती रहती हैं। जिससे मेहनती व योग्य विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ रोजगार का अवसर मिलता है। पर्यटन विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो.अंकुर मित्तल ने कहा कि हमारा निरंतर प्रयास रहता है की विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार मिले। विद्यार्थी आज प्रत्येक क्षेत्र में महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। इस अवसर पर पर्यटन विभाग के प्रो. नवीन और प्राध्यापिका रेणु सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।
SHARE