Panipat Murder Case : बर्थडे पार्टी में युवक की गोली मारकर हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

0
71
Panipat News/Murder Case
पुलिस गिरफ्त में आरोपी सुमित
Aaj Samaj (आज समाज),Panipat Murder Case,पानीपत: काबड़ी रोड स्थित जैन चौक के पास गत बुधवार की सायं बर्थडे पार्टी में हरिनगर कॉलोनी निवासी विजय (22) की गोली मारकर हत्या के मामले में आरोपी सुमित पुत्र जगदीश निवासी टिकरी बागपत यूपी हाल किरायेदार अशोक विहार कॉलोनी पानीपत को सीआईए टू टीम ने बीती देर सायं मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर असंध नाका के नजदीक दिल्ली पैरलल नहर बाईपास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

हर्ष फायरिंग के बाद उसकी विजय के साथ मामूली कहासुनी

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि प्रारंम्भिक पूछताछ में आरोपी ने अपने मामा के लड़के विजय (22) की गोली मारकर हत्या करने बारे स्वीकारा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह विजय व विजय के अन्य कई दोस्तों के साथ 7 जून की देर सायं विजय के प्रापर्टी डीलर के ऑफिस में बैठकर विजय के जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। पार्टी में वह अवैध देसी पिस्टल साथ लेकर आया था जिससे उसने दो गोलियां हर्ष फायरिंग की थी। हर्ष फायरिंग के बाद उसकी विजय के साथ मामूली कहासुनी हो गई तो उसने देसी पिस्टल से विजय को पेट में एक गोली मार दी थी। विजय की मौत होने के बाद वह अवैध देसी पिस्टल सहित फरार हो गया था। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ करने व वारदात में प्रयोग देसी पिस्टल बरामद करने के लिए आरोपी सुमित को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

यह है मामला

थाना पुराना औद्योगिक में हरिनगर निवासी सुरेश पुत्र धर्मपाल ने शिकायत देकर बताया था कि 7 जून की सायं करीब 7:45 बजे उसके बड़े बेटे विक्रम के पास गंगाराम कॉलोनी निवासी कर्ण पुत्र अमरनाथ ने फोन कर बताया की जैन चौक के पास स्थित उसके छोटे भाई विजय के प्रापर्टी डीलर के ऑफिस में वह विजय, सुमित, निंजा, दीपू व एक अन्य लड़के के साथ विजय का जन्मदिन मना रहे थे। विजय की सुमित के साथ कहासुनी हो गई। सुमित ने तैश में आकर विजय को पेट में गोली मार दी। वह विजय को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर आए हुए है। सूचना मिलते ही वह बेटे विक्रम के साथ  सिविल अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसके बेटे विजय को मृत घोषित कर दिया। सुमित ने विजय की गोली मारकर हत्या कर दी। सुरेश की शिकायत पर थाना पुराना औद्योगिक में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

फोटो फाइल 9 पीएनपी 8-
SHARE