Illegal Liquor And Drug Trafficking : शराब तस्करों पर जिला पुलिस का अभियान लगातार जारी

0
56
Panipat News/Illegal Liquor And Drug Trafficking
जानकारी देते एएसपी मयंक मिश्रा 
Aaj Samaj (आज समाज),Illegal Liquor And Drug Trafficking,पानीपत : पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब व मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए स्पेशल अभियान चलाया हुआ है। अभियान के दौरान जिला पुलिस की विभिन्न टीमों ने अलग- अलग स्थान पर दबिश देकर अवैध रूप से शराब बेच रहे 3 युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 43 बोतल अवैध देसी शराब बरामद की गई।
  • अलग-अलग स्थान पर अवैध शराब बेचते 3 युवक गिरफ्तार, 43 बोतल अवैध शराब बरामद

इन स्थानों से मिली अवैध शराब 

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि थाना औद्योगिक सेक्टर 29 पुलिस की टीम अभियान के तहत गश्त के दौरान पसीना कला अड्डे पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि बिहौली रोड पर एक युवक दुकान में अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार कर दुकान से 15 बोतल, 32 पव्वे अवैध देसी शराब मार्का रसीला संतरा बरामद की। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान संजय पुत्र पहल सिंह निवासी गोला खुर्द के रूप में बताई। इसी प्रकार थाना चांदनी बाग पुलिस की टीम ने रिसालू चौक पर अवैध शराब बेच रहे आरोपी मुकेश पुत्र प्रेम सिंह निवासी सनौली खुर्द को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 11 बोतल अवैध देसी शराब मार्का रसीला संतरा बरामद हुई। इसी प्रकार थाना पुराना औद्योगिक पुलिस की टीम ने ग्रोवर चौक पर दुकान के बाहर अवैध रूप से शराब बेच रहे बत्रा कॉलोनी निवासी दीपक पुत्र सोमनाथ को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 3 बोतल 4 अध्धे 16 पव्वे अवैध देसी शराब मार्का रसीला संतरा बरामद हुई।

अभियान निरंतर जारी रहेगा

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपियों से बरामद अवैध शराब को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमें दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई। एसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। अवैध शराब व मादक पदार्थ की तस्करी, जुआ सट्टा खाईवाली सहित अन्य गैर कानूनी गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों पर जिला पुलिस की विभिन्न टीमें विशेष नजर बनाए हुए है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि ऐसी गैर कानूनी गतिविधियों करने वाले आरोपियों की सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी और असामाजिक तत्वों पर तुरंत कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
SHARE