Haryana Chamber of Commerce and Industry: हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की नई कार्यकारिणी की घोषणा

0
313
Panipat News/Announcement of new executive body of Haryana Chamber of Commerce and Industry
Panipat News/Announcement of new executive body of Haryana Chamber of Commerce and Industry
Aaj Samaj (आज समाज),Haryana Chamber of Commerce and Industry,पानीपत : हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की नई कार्यकारिणी की घोषणा हुई ।चेयरमैन विनोद धमीजा की अध्यक्षता में नई कार्यकारिणी ने  के उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान करने का संकल्प लिया।हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन विनोद धमीजा ने बताया कि रामप्रताप गुप्ता वाइस चेयरमैन, राजीव अग्रवाल सचिव, विवेक गर्ग सह सचिव व कैशियर अतुल गुप्ता  को बनाया गया है। उन्होंने कहा कि टीम के सभी सदस्य एकजुटता के साथ उद्योगपतियो की समस्याओं को सरकार व प्रशासन के सामने रखने का प्रयास करेंगे।

कई सालों से ड्राइंग हाउस कि जो समस्या निरंतर चल रही है

चेयरमैन ने कहा कि पिछले कई सालों से ड्राइंग हाउस कि जो समस्या निरंतर चल रही है। जल्द समाधान करने की कोशिश करेंगे। विनोद धमीजा ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन सेन भाटिया ने आश्वासन दिया है कि उद्योगपतियों की कोई भी समस्या होगी तुरंत प्रभाव से समाधान करवाया जाएगा।चेयरमैन ने कहा कि 30 अप्रैल को मन की बात कार्यक्रम के तहत सभी उद्योगपति अपने वर्करों के साथ संबोधन सुनेगे। हरियाणा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में पहली बार भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन सेन भाटिया के पहुंचने पर चेंबर के सभी सदस्यों ने दोशाला देकर उनका सम्मान किया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर पानीपत ग्रामीण से विधायक महिपाल ढांडा के भाई हरपाल ढांडा,सांसद संजय भाटिया के सुपुत्र चांद भाटिया, उद्योगपति प्रीतम सिंह सचदेवा, श्रीभगवान अग्रवाल ललित गोयल, पूर्व चेयरमैन विनोद खण्डेलवाल, मोहन लाल गर्ग, राकेश भाटिया, पंकज कपूर, सुनील तुली, राजेंद्र खुराना, किशन गुलाटी, रंजीत भाटिया, सुदर्शन चुघ, नरेंद्र भटिया व उद्योगपति मौजूद रहे।
SHARE