NIA Raids In Haryana: गैंगस्टरों से लिंक के आरोप में हरियाणा में इन पर शिकंजा

0
247
NIA Raids In Haryana

Aaj Samaj (आज समाज), NIA Raids In Haryana, चंडीगढ़: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीमें गैंगस्टर्स और आंतकियों के कनेक्शन को तोड़ने के मकसद से छह राज्यों में जारी रेड के तहत हरियाणा के अंबाला, सिरसा, करनाल, सोनीपत, झज्जर, बहादुरगढ़ और के अलावा कुछ अन्य जगह पर छापेमारी कर रही हैं। जिनके घर व अन्य ठिकानों को खंगाला जा रहा है उनके गैंगस्टरों से लिंक बताए जा रहे हैं।

गुरुग्राम, सिरसा, अंबाला व सोनीपत में दबिश

गुरुग्राम में खालिस्तानी समर्थक और डिब्रूगढ़ जेल में बंद अमृतपाल के करीबी बिजनेसमैन के घर और कौशल चौधरी के गुर्गे सुधीर उर्फ खुटी के घर छापे की कार्रवाई चल रही है। सिरसा के डबवाली में कांग्रेस के नेता जग्गा बराड् के घर पर एनआईए की टीम छापे की कार्रवाई कर रही है। सोनीपत में लॉरेंस गैंग, अंबाला में बंटी कौशल, और करनाल में गुरतेज सिंह के यहां सुबह पांच बजे से ही पूछताछ चल रही है।

गैंगस्टर नीरज बवाना से जुड़े लोगों से पूछताछ

गुरुग्राम के सेक्टर-31 में अमृतपाल के करीबी बिजनेसमैन और दूसरी जगह गैंगस्टर कौशल चौधरी के गुर्गे के ठिकाने पर छापेमारी जारी है। वहीं झज्जर जिले में गांव बिसान, लगरपुर और बहादुरगढ़ कस्बे में एनआईए की दबिश चल रही है। इन तीनों ही जगह दिल्ली के डॉन के नाम से मशहूर गैंगस्टर नीरज बवाना से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है।

लगरपुरिया पर गुरुग्राम में 1 करोड़ के कैश चोरी का आरोप

बता दें कि लगरपुर दिल्ली के गैंगस्टर विकास लगरपुरिया का गांव है। विकास लगरपुरिया का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया जब उसने गुरुग्राम में 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की कैश चोरी की वारदात कराई, जिसमें एक कढर अफसर की भूमिका सामने आई थी।

यह भी पढ़ें NIA Raids In Six States: खत्म होगा आतंकियों और गैंगस्टरों का कनेक्शन, 100 से ज्यादा जगह छापे

यह भी पढ़ें Myanmar में ‘मोचा’ ने लीलीं 81 जिंदगियां, बढ़ सकती है मृतक संख्या, 100 से ज्यादा लोग लापता

यह भी पढ़ें Delhi-NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने अचानक ली करवट, सुबह कई इलाकों में धूलभरी हवाएं चली, विजिबिलिटी भी कम

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE