HomeदेशWorld Para Taekwondo Championship में भारत के पहले पदक विजेता को किया...

World Para Taekwondo Championship में भारत के पहले पदक विजेता को किया सम्मानित

World Para Taekwondo Championship

आज समाज डिजिटल, लुधियाना:

चंदीप सिंह ने आयोजित 9वीं वर्ल्ड पैरा ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2021 में भारत के लिए सिल्वर मेडल लाकर इतिहास रच दिया। चंदीप सिंह वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत के लिए मेडल जीतने वाले पहले भारतीय हैं।

उद्यमी से मिला सम्मान World Para Taekwondo Championship

उनकी उपलब्धि को लुधियाना के एक उद्यमी हरजिंदर सिंह कुकरेजा ने सम्मानित किया, जिन्होंने एक सुंदर केक बनाया। हरजिंदर सिंह कुकरेजा कहते हैं यह बहुत गर्व का क्षण है क्योंकि हमारे पंजाबी भाई विश्व पैरा ताइक्वांडो चैंपियनशिप के इतिहास में भारत के लिए पहले पदक विजेता हैं। यही कारण है कि हमने उनकी उपलब्धि को सलाम करने के लिए ताइक्वांडो-थीम केक बनाया है। रजत पदक विजेता चंदीप सिंह के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया था।

विशाल केक के साथ सम्मानित World Para Taekwondo Championship

चंदीप को उनके सम्मान में एक विशाल केक से सम्मानित किए जाने पर बहुत खुशी हुई। उन्होंने कहा कि यह न केवल मेरे और मेरे परिवार के लिए बल्कि पंजाब और भारत के लिए भी गर्व का क्षण है। खुशी की बात है कि ताइक्वांडो के मेरे खेल को प्यार और सम्मान मिल रहा है। चंदीप सिंह ने कहा कि वे 2022 पैरालिंपिक में भाग लेना चाहता हैं और भारत के लिए पदक लाना चाहते हैंं और इसके लिए कड़ी तैयारी कर रहे हैं।

प्रतिमा के साथ अलंकृत

सुंदर थ्री-टेरी केक विश्व ताइक्वांडो चैम्पियनशिप लोगो और ताइक्वांडो वर्दी और रजत पदक में चंदीप सिंह की एक बड़ी प्रतिमा के साथ अलंकृत किया गया था। हरजिंदर सिंह कुकरेजा ने कहा, हम केक बनाने में उत्कृष्ट हैं जिसने देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया है।

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments