Homeदेशकन्हैयालाल के शरीर में 26 वार, गर्दन रेतकर की अलग

कन्हैयालाल के शरीर में 26 वार, गर्दन रेतकर की अलग

आज समाज डिजिटल, Udaipur News:
कन्हैयालाल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौकाने वाले खुलासे हुए यदि बात करें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की तो इसके अनुसार आरोपियों ने धारदार हथियारों से कन्हैया पर 26 वार किए। उसके शरीर पर 13 कट हैं। इनमें से अधिकतर गर्दन के आसपास ही हैं। लगता है कि आरोपियों ने गर्दन को शरीर से अलग करने की कोशिश भी की।

राठौर बोले- पूरी तरह से सरकार जिम्मेदार

सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की राज्य सरकार ने पिछले साढ़े तीन साल में जिस प्रकार की कार्रवाई की है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इस आतंकी हमले के लिए पूरी तरह राज्य सरकार ही जिम्मेदार है। राजस्थान सरकार के फैसले साफ तौर से तुष्टिकरण को दिखाते हैं।

राजस्थान में ऐसी घटनाएं बार-बार हो रही हैं। ऐसे आतंकी संगठन राजस्थान में पनप रहे हैं। राजस्थान की वर्तमान सरकार ने इन्हें प्रोत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। राजस्थान सरकार के फैसले साफ तौर से तुष्टिकरण को दिखाते हैं। टेलर कन्हैयालाल साहू के अंतिम संस्कार में भारी संख्या में लोग जुटे हैं। भारी पुलिस सुरक्षा के बीच कन्हैयालाल के अंतिम संस्कार का इंतजाम किया गया।

पत्नी का था बुरा हाल, बोली-दोषियों को होनी चाहिए फांसी

26 Blows in Kanhaiyalal's Body
26 Blows in Kanhaiyalal’s Body

कन्हैयालाल का शव निकलने के दौरान उसकी पत्नी ओर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल दिखा। कन्हैयालाल साहू की पत्नी ने कहा कि आरोपियों को फांसी दो, आज उसने हमारे पति को मारा है, कल दूसरों को मारेंगे। गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि घटना के बाद उबल रहा हूं। दोषियों को ठोक देना चाहिए। आरोपियों को चार दिनों में फांसी पर लटकाना चाहिए।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular