HomeTrendingGrewal In India News Punjab Conclave पंजाब के किसानों को भी मुआवजा...

Grewal In India News Punjab Conclave पंजाब के किसानों को भी मुआवजा मिले

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़

Grewal In India News Punjab Conclave भाजपा नेता हरजीत सिंह ग्रेवाल ने पंजाब में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि पिछले समय भाजपा के नेताओं ने काफी संर्घष किया है। राजनीति में किसी को हिंसक नहीं होना चाहिए, लेकिन ऐसा हुआ है। बता दें कि ग्रेवाल इंडिया न्यूज के मंच पर बातचीत कर रहे थे।

भाजपा नेता ने कहा कि कृषि कानून किसानों के हक में हैं। इस आंदोलन को लेकर भी कहा गया कि ये आंदोलन हिंसक है। किसी को अपनी बात न कहने देना तो वो गलत होगा। मैं उसी कम्यूनिटी से हूं, मुझे पता है कि ये कानून अच्छे हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल, प्रकाश सिंह बादल सहित सभी अकाली दल के नेताओं ने पहले इन बिलों के बारे में अच्छी बातों को बताया, लेकिन उसके बाद कहा गया कि ये गलत है। किसान कभी भी हिंसा नहीं करता, वो तो देश भक्त है। इस आंदोलन में कई राजनीतिक पार्टियों के नेता भी मौजूद थे।

Also Read : Vijay Inder Singla In India News Punjab Conclave शिक्षा पर बेहतर तरीके से काम कर रही कांग्रेस

यहां देखें लाइव

 

पंजाब के किसानों को भी मुआवजा मिले (Grewal In India News Punjab Conclave)

समय रहते हुए कानून वापसी के सवाल पर कहा कि किसी की भी मौत होना अच्छा नहीं है, उनके साथ भी हमदर्दी होना चाहिए, मुआवजा मिलना चाहिए। पंजाब के सीएम चन्नी ने लखिरी मामले में 50- 50 लाख का मुआवजा दिया है, लेकिन यहां भी सीएम को इतना ही मुआवजा देना चाहिए।

Also Read : India News Punjab Conclave Update प्रदेश को 200 नई बसें जल्द मिलेंगी : वड़िंग

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular