Homeदेशदेश की तीनों सेना में एक ही परिवार के सदस्य Family Members...

देश की तीनों सेना में एक ही परिवार के सदस्य Family Members In Armies

आज समाज डिजिटल, अंबाला: 
Family Members In Armies: देश में कोई भी परिवार ऐसा हो जिसके सदस्य तीनों सेना में सेवा कर रहे हों। इसे संयोग ही माना जाएगा या कड़ी मेहनत का नतीजा। जी हां हम बात कर रहे हैं फरीदाबाद के इस परिवार की। फरीदाबाद के गांव सीकरी निवासी विंग कमांडर नरेंद्र सिंह भारतीय वायु सेना में अधिकारी हैं। विंग कमांडर नरेंद्र सिंह ने बताया कि मेरे दो बेटे हैं। बड़ा बेटा मेजर प्रशांत सिंह भारतीय सेना में अधिकारी है और अब 27 नवंबर को ही छोटे बेटे धनंजय सिंह को भी भारतीय नौसेना में नियुक्ति हुई है।

Also Read : गणतंत्र का सही मायने में अर्थ अंतिम व्यक्ति का उदय: मुख्यमंत्री मनोहर लाल : Rise Of The Last Man

पिता का सपना हो गया साकार Family Members In Armies

विंग कमांडर सिंह ने कहा कि मेरे पिता महेंद्र सिंह का सपना था कि उनके बेटे और पोते अलग-अलग सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करें और अब यह सपना पूरा हो गया है। मेरे दोनों बेटे देश की सुरक्षा के लिए अलग-अलग स्थानों पर तैनात हैं। विंग कमांडर ने बताया कि उनके परिवार के बच्चे, बेटे-पोते देश की सेना में भर्ती होकर आतंकवादियों को धूल चटाएं। (Family Members In Armies)

Family Members In Armies
Family Members In Armies

सभी देश के लिए सेना में कराएं भर्ती Family Members In Armies

देश के खासकर हरियाणा के लोगों को अपने बच्चों को देश की सुरक्षा के लिए सेना में भर्ती होकर सेवा करनी चाहिए। विंग कमांडर सिंह ने कहा कि मेरे दोनों बेटों का सपना था कि वे भी पिता की तर्ज पर देश की सुरक्षा और सेवा करें। मेरे पिता महेंद्र सिंह जब अखबार और टीवी चैनलों पर देखते थे कि देश में आतंकवादियों ने कहर ढाया है उस समय वे पूरे परिवार को यह संदेश देते थे कि देश की सुरक्षा में परिवार के बच्चों को भेजना है।

Family Members In Armies

Also Read : बंगा से भाजपा उम्मीदवार चौधरी मोहन लाल ने तिरंगे के साथ शहीदे आजम भगत सिंह को किया नमन : Flowers Offered Of Baba Saheb Ambedkar

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular