Homeराज्यपंजाबकांग्रेस: नवांशहर से नहीं दिया किसी को टिकट Congress Did Not Give...

कांग्रेस: नवांशहर से नहीं दिया किसी को टिकट Congress Did Not Give Ticket

आज समाज डिजिटल, नवांशहर:
Congress Did Not Give Ticket : इंडियन नैशनल कांग्रेस ने बंगाल तथा बलाचौर से अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं बंगा में तरलोचन सिंह सूंढ तथा बलाचौर में विधायक दर्शन लाल मंगूपुर को टिकट दिया है मगर नवांशहर में पार्टी ने मौजूदा विधायक अंगद सिंह सैनी को क्यू में डाल रखा है।

पंजाब चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए 3 दिन का समय बीत चुका है मगर नवांशहर से टिकट न मिलने पर कांग्रेसी असमंजस में है। नवांशहर  में टिकट के लिए इस समय अंगद सिंह सैनी उनकी माता गुरइकबाल कौर बबली बरिंदर सिंह हुसैनपुरी तथा प्रदीप रटैंडा दौड़ में है। (Congress Did Not Give Ticket)

क्रिकेटर भज्जी को नवांशहर से उतारना चाहते सिद्धू (Congress Did Not Give Ticket)

Congress Did Not Give Ticket
Congress Did Not Give Ticket
नवांशहर के विधायक अंगद सिंह श्रेणी की पत्नी रायबरेली सदर उत्तर प्रदेश की विधायिका अदिति सिंह ने कांग्रेस को अलविदा कहकर भाजपा का दामन थाम लिया। अदिति सिंह ने रायबरेली सदर से कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को अपने ख़िलाफ़ चुनाव लड़कर जीतने की चुनौती दी है।
Congress Did Not Give Ticket: नवांशहर के विधायक अंगद सिंह की पत्नी अदिति सिंह द्वारा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को रायबरेली से चुनाव लड़ने की दी गई चुनौती नवांशहर में कांग्रेस की टिकट हासिल करने के लिए उनके पति पर भारी पड़ गई है। नवांशहर से भाजपा गठबंधन ने पूर्व जिलाध्यक्ष सतबीर सिंह पल्ली झिक्की को चुनाव मैदान में उतार दिया है जिसके चलते अंग सिंह अगर भाजपा का दामन थामते हैं तो भी उन्हें टिकट की कोई उम्मीद नहीं है।
इसीलिए अब उन्हें हो सकता है आजाद रूप में चुनाव लड़ना पड़े ।चर्चा है कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अपने मित्र हरभजन सिंह भज्जी जो क्रिकेटर हैं को नवांशहर की कांग्रेस टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारना चाहते हैं देखते हैं नवांशहर की सियासत में नया उठापठक कैसी रहती है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular