Homeराज्यदिल्लीपहले श्रद्धा अब अंजन दास, दिल्ली में एक और रुह कंपाने वाली...

पहले श्रद्धा अब अंजन दास, दिल्ली में एक और रुह कंपाने वाली वारदात, हत्या कर टुकड़े फ्रिज में रखे, राेज लगाते थे ठिकाने

आज समाज डिजिटल, Delhi Anjan Dass Murder Case :  श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) अभी पूरी तरह से सुलझा नहीं है। पुलिस ने आराेपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट से कई हद तक सफलता पाई है और अभी आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट बाकी है। लेकिन इसी दिल्ली में एक और ऐसी वारदात हुई जो बिल्कुल श्रद्धा मर्डर जैसी है। यहां भी एक शख्स को मारकर उसके टुकड़े फ्रिज में रख दिए गए और रोज थोड़े थोड़े टुकड़ों को ठिकाने लगाया जाता रहा, बिल्कुल श्रद्धा के जैसे।

दरअसल, दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला को उसके बेटे के साथ गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने मृतक के शरीर के पहले कई सारे टुकड़े किए और फिर इन टुकड़ों को रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ था। रोज पास के मैदान में एक टुकड़ा फेंक आते थे। प्राथमिक जांच में मामला अवैध संबंध का सामने आया है। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि यहां की पूनम और उसके बेटे दीपक ने इस हत्या को अंजाम दिया था। पहले महिला ने अपने पति अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाईं और फिर बेटे दीपक के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों आरोपियों ने हत्या के बाद अपने घर में अंजन दास के शव के टुकड़े करके फ्रीज में छिपाकर रख लिए थे और फिर उन टुकड़ों को मौका पाकर अक्षरधाम समेत पांडव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे।

पुलिस को कुछ महीने पहले मिले थे मानव अंग (Delhi Anjan Dass Murder Case)

बताया गया है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Crime Branch) को कुछ महीने पहले पूर्वी इलाके के पांडव नगर (pandav nagar delhi) से कुछ मानव अंग (Body was dismembered) मिले थे। मामले की जांच के दौरान आसपास लगे सीसीटीवी से फुटेज खंगाली तो सच बाहर आ गया। फुटेज में एक महिला और युवक संदिग्ध अवस्था में मैदान के पास दिखाई दिए। पुलिस ने जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों उच उगल दिया।

Shraddha Murder Case

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अवैध संबंधों की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। इस कारण घर में रोज वाद विवाद होता रहता था। इसी से तंग आकर एक दिन पत्नी और बेटे ने मिलकर अंजन दास को मौत के घाट उतार दिया।

श्रद्धा के भी आफताब ने किए कई सारे टुकड़े

आपको मालूम ही होगा कि दिल्ली में ही मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉल्कर को भी आफताब ने ऐसे ही मारा था। पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। दिल्ली के महरौली में दोनों एक फ्लैट में लिव इन में रह रहे थे। आफताब ने आफताब के मुताबिक, श्रद्धा और उसके बीच विवाद हुआ, जिसके बाद 18 मई को उसने श्रद्धा की हत्या कर दी। (Shraddha Murder Case)

आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए और उन टुकड़ों को फ्रिज में स्टोर करके रखा था। फिर रोज घर से बाहर निकल जाता और अलग अलग इलाकों में एक टुकड़ा फेंक आता था। इस मामले का खुलासा पुलिस ने 12 नवंबर को हुआ था जब पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें : बाबा रामदेव का शर्मनाक बयान, बोले- महिलाएं बिना कपड़ों के भी अच्छी लगती हैं, साथ में बैठी थी पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस

ये भी पढ़ें : अब पता चला कि महिलाओं के कपड़े में क्यों भागे थे रामदेव… विवादास्पद बयान के बाद टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने किया ट्वीट

ये भी पढ़ें : इसरो ने लॉन्च किया PSLV-C54 रॉकेट, महासागरों के वैज्ञानिक अध्ययन और चक्रवातों पर रखेगा पैनी नजर

ये भी पढ़ें : बदले बदले लुक में नजर आएंगे एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स, नई गाइडलाइन जारी 

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular