HomeTrendingभारत नीदरलैंड मैच के बीच युवक ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, इंटरनेट...

भारत नीदरलैंड मैच के बीच युवक ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, इंटरनेट पर छा गया क्यूट कपल का वीडियो

आज समाज डिजिटल, Boy Proposed to Girlfriend : टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और नीदरलैंड्स के बीच मैच के दौरान सभी ने एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में मैच के दौरान एक भारतीय दर्शक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और अंगूठी उसकी उंगली में पहना दी। इसका वीडियो आईसीसी ने भी शेयर किया है जोकि काफी वायरल हो रहा है।

दूसरी पारी के 7वें ओवर में हुआ वाकया

दरअसल, यह वाकया मैच की दूसरी पारी के दौरान हुआ, जब नीदरलैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। एक तरफ नीदरलैंड की टीम भारी दबाव में थी तो दूसरी तरफ भारतीय प्रशंसक काफी खुश थे। नीदरलैंड की टीम पावरप्ले में 27 रन पर दो विकेट गंवा चुकी थी। इसक बाद 7वां ओवर हार्दिक पांड्या कर रहे थे। इस ओवर की पहली गेंद के बाद जैसे ही दर्शकों की ओर कैमरा घूमा तो एक भारतीय फैन ने बिना देर किए अपनी पॉकेट से अंगूठी निकाली और गर्लफ्रेंड का हाथ खोजने लगे। यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद वह कपल काफी खुश नजर आया। इसका वीडियो आईसीसी ने भी शेयर किया है।

भारत 56 रनों से जीता

गौरतलब है कि इस मैच में भारत ने आज नीदरलैंड को 56 रनों से हरा दिया। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, जोकि सही साबित हुआ। भारत ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए थे। 180 रन का लक्ष्य हासिल करने उतरी नीदरलैंड की टीम की शुरूआत ही खराब रही और एक के बाद एक विकेट गिरता रहा। नीदरलैंड की टीम 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 123 रन ही बना सकी और भारत ने 56 रन से मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ग्रुप-2 में भारतीय टीम 4 पॉइंट के साथ नंबर-1 पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नया अपडेट : एनआईआई ने पंजाबी सिंगर अफसाना खान को जारी किया समन

ये भी पढ़ें :  डेरा प्रमुख को लेकर राम रहीम ने की बड़ी घोषणा, हनीप्रीत का नाम भी बद

ये भी पढ़ें : मोदश्रम मंदिर में आज होगा अन्नकूट प्रसाद का भंडारा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular