Homeखास ख़बरदलाल ने दी नगर निगम पानीपत के प्रॉपर्टी टैक्स व डेवेलपमेंट टैक्स...

दलाल ने दी नगर निगम पानीपत के प्रॉपर्टी टैक्स व डेवेलपमेंट टैक्स की नकली रसीदें

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

पानीपत (Municipal Corporation News Panipat) आप नेता एवं उद्योगपति राकेश चुघ ने कहा कि नगर निगम में भ्रष्टाचार का तो पहले से ही बोलबाला था, लेकिन अब नगर निगम का एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है कि एक दलाल ने नगर निगम के प्रॉपर्टी टैक्स व डेवेलपमेंट टैक्स की करीब 5 लाख रूपए की नकली रसीदें ही एक वकील को दे दी गई। इससे लगता है कि नगर निगम में ऐसे दलाल सक्रिय है, जोकि लोगों को नकली रसीदें भी दे रहे है। इस मामले की सरकार द्वारा उच्च स्तरीय जांच करवानी चाहिए ताकि, प्रॉपर्टी टैक्स के रूप में नगर निगम की नकली रसीदें देने वाले लोगों का पर्दाफास हो सके।

 

 

दलाल ने दी नगर निगम पानीपत के प्रॉपर्टी टैक्स व डेवेलपमेंट टैक्स की नकली रसीदें
दलाल ने दी नगर निगम पानीपत के प्रॉपर्टी टैक्स व डेवेलपमेंट टैक्स की नकली रसीदें

 

ऑनलाईन चैक किया तो दोनो रसीदें फर्जी मिली

राकेश चुघ शनिवार को एसडी कालेज रोड स्थित एक शोरूम में पत्रकारों से बात कर रहे थे। राकेश चुघ ने बताया कि एक वकील ने अपने सेक्टर 24 स्थित प्लाट का प्रॉपर्टी टैक्स ठीक करवाने के लिए एक दलाल का सहारा लिया और दलाल ने कहा कि इसकी पूरी फाइल बनेगी। दलाल ने वकील से प्रॉपर्टी टैक्स के रूप में 1 लाख 53 हजार रूपए ले लिए और उसकी नकली रसीद दे दी गई। वहीं दलाल ने वकील से प्रॉपर्टी का डेवेलपमेंट टैक्स 302 रूपए प्रति वर्ग गर्ज भरने के नाम पर करीब 3 लाख 65 हजार रूपए ले लिये और उसकी भी नकली रसीद दे दी। वकील ने जब नगर निगम कार्यालय में जाकर रसीदों को ऑनलाईन चैक किया तो दोनो रसीदें फर्जी मिली।

 

उच्च स्तरीय जांच करवानी चाहिए

राकेश चुघ ने आरोप लगाया कि नगर निगम के अधिकारियों की शह के बिना कोई भी दलाल इस तरह से नकली रसीदें नहीं दे सकता। इसलिए सरकार द्वारा इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवानी चाहिए, ताकि सच्चाई जनता के सामने आ सके। उन्होंने सभी शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि यदि किसी भी व्यक्ति ने दलालों के माध्यम से अपना प्रॉपर्टी टैक्स भरा है तो उनको अपना प्रॉपर्टी टैक्स ऑनलाईन जरूर चैक करना चाहिए। वहीं राकेश चुघ ने कहा कि उनको नगर निगम के नाम से एक ठेकेदार का 83 हजार रूपए का ऐसा बिल मिला है, जिसपर कोई तारीख ही नहीं लिखी है और उस बिल पर सीरियल नंबर भी एक लिखा हुआ है। राकेश चुघ का आरोप है कि हो सकता है कि यह बिल भी नकली हो और इसकी भी जांच करवाई जानी चाहिए। इस मौके पर आप के जिला उपाध्यक्ष दीपक बगा, मध्य जोन के युवा उपाध्यक्ष पवन कोहली और जिला युवा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह मौजूद रहे।

 

 

 

Read Also : अक्षय तृतीया: शुभ मुहूर्त और शुभ कार्य Good Luck And Good Work

Read Also : आम गुठली भी कम नहीं जानें कैसे Mango Kernels

Read Also : जाने लू से बचने के घरेलु उपाए Know Home Remedies To Avoid Heatstroke

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular