INLD Parivartan Padyatra 79th day : कांग्रेस के बाद भाजपा गठबंधन सरकार प्रदेश को लूट रही : अभय चौटाला

0
223
INLD Parivartan Padyatra 79th day
लोगों की समस्याएं सुनते अभय सिंह चौटाला

Aaj Samaj (आज समाज),INLD Parivartan Padyatra 79th day, भिवानी : परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शनिवार को 79वें दिन में प्रवेश कर गई। इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला की अगुवाई में यह यात्रा जिला भिवानी के अन्य विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए लोहारु हलके में पहुंच गई है। शनिवार को यह यात्रा गांव गुढ़ा, शेरपुरा, मोहिला, गड़वा चौक, बख्तावरपुरा, सिवानी तोशाम चौक पहुंची। इस यात्रा के दौरान गांवों में आयोजित विभिन्न सभाओं को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है जिसका एक मामला और सामने आया है जिससे साफ पता चलता है कि कैसे प्रदेश को दोनों हाथों से लूटा जा रहा है।

 

 

  • भाजपा गठबंधन सरकार और कांग्रेस दोनों ने सीएलयू की आड़ में प्रदेश को जम कर लूटा है: अभय सिंह चौटाला
  • मांग – मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी नीरज दफतवार के इस सीएलयू घोटाले की जांच हाई कोर्ट के सीटींग जज की देखरेख में सीबीआई से करवाई जाए
  • आज 2000 रूपए के नोट बंद कर दिए गए हैं जबकि 2000 रूपए के नोट लाने का फैसला ही गलत था

 

घोटालों की फेहरिस्त में एक घोटाला और जुड़ गया

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पूर्व में रहे ओएसडी नीरज दफतवार ने ओएसडी रहते कैसे सत्ता का दुरूपयोग करके सीएलयू करवा कर करोड़ों रूपए की जमीन कौडिय़ों के भाव में हथिया ली। इस घोटाले के उजागर होने से भाजपा सरकार में हुए घोटालों की फेहरिस्त में एक घोटाला और जुड़ गया है। इससे पहले कांगे्रस के राज में भूपेंद्र हुड्डा ने भी सत्ता का दुरूपयोग करके सीएलयू का गंदा खेल खेला और किसानों की बेशकीमती जमीनें बिल्डरों के साथ मिल कर कौड़ियों के भाव लूट ली थी। भाजपा गठबंधन सरकार और कांग्रेस दोनों ने सीएलयू की आड़ में प्रदेश को जम कर लूटा है और प्रदेश को गर्त में पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी नीरज दफतवार के इस सीएलयू घोटाले की जांच हाई कोर्ट के सीटींग जज की देख रेख में सीबीआई से करवाई जाए।

 

INLD Parivartan Padyatra 79th day
INLD Parivartan Padyatra 79th day

 

न तो काले धन पर लगाम लगी और न ही आतंकवाद खत्म हुआ

इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा की केंद्र की सरकार ने पहले 2016 में यह कह कर नोटबंदी की थी कि इससे काले धन पर लगाम लगेगी और आतंकवाद खत्म होगा लेकिन न तो काले धन पर लगाम लगी और न ही आतंकवाद खत्म हुआ। वहीं देश और प्रदेश के करोड़ों लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा था। आज 2000 रूपए के नोट बंद कर दिए गए हैं, जबकि 2000 रूपए के नोट लाने का फैसला ही गलत था। उन्होंने कहा कि पिछले करीब 18 साल हरियाणा पर बड़े भारी गुजरे हैं और इस दौरान कांग्रेस और भाजपा ने पूरे प्रदेश को लूट कर न केवल खोखला कर दिया है बल्कि विकास की दृष्टि से भी उजाड़ दिया है। उन्होंने बताया कि बीती 24 फरवरी को पदयात्रा शुरू की थी और अब तक वे करीब 750 किलोमीटर का पैदल सफर तय कर चुके हैं।

 

INLD Parivartan Padyatra 79th day
INLD Parivartan Padyatra 79th day

दावा : कांग्रेस और भाजपा गठबंधन से बेहद दुखी, सिर्फ इनेलो की सरकार बनाना चाहते हैं लोग 

अहम बात ये है कि इस अवधि के दौरान उन्हें लोगों के बीच में रहने का मौका मिला। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि चाहे गांव हो अथवा शहर, सभी विकास के लिहाज से उपेक्षित ही हैं। गांवों में गलियों और सडक़ों की हालत खस्ता है तो वहीं बिजली-पानी को लेकर भी लोग परेशान हैं। इसी प्रकार शहरों की भी यही हालत है। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात का बेहद दुख हुआ कि आज जिन गांवों में स्कूल हैं तो वहां अध्यापक नहीं है और अस्पतालों में डाक्टर नहीं और लोग परेशान हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और भाजपा गठबंधन से बेहद दुखी हो चुके हैं और अब सिर्फ इनेलो की सरकार बनाना चाहते हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें :  Chandigarh University मोहाली में हाजिरी पूरी नहीं करने पर छात्रों ने प्रोफेसर को पीटा, गंभीर

यह भी पढ़ें : Cannes 2023 Updates: कान्स में हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने बिखेरे जलवे

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE