HomeIndia News Manchचुनाव पर क्यों बेटियां नजर आती हैं: अपर्णा यादव : Aparna Yadav...

चुनाव पर क्यों बेटियां नजर आती हैं: अपर्णा यादव : Aparna Yadav on India News Manch

आज समाज डिजिटल, लखनऊ:

Aparna Yadav on India News Manch : अपर्णा यादव का कहना है कि इस बार सरकार समाजवादी पार्टी की ही बनेगी। हमने पिछली बार जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया था। मंच से इन मुद्दों पर ज्यादा बहस करने से अच्छा है कि एक ही बात कहें कि 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनने वाली है।

कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर अपर्णा ने कहा कि मैं समझती हूं कि जब उनसे गठबंधन हुआ था तो वो एक फार्मूला था, जिसे जनता ने स्वीकार नहीं किया, लेकिन इससे बहुत कुछ सीखने को मिला। संयोग से मैं भी उस चुनाव में प्रतिनिधि थी। महिलाओं को राजनीति में लाने और आरक्षण के बारे में मैं समझती हूं कि बस चुनाव के समय में याद आती है।

READ ALSO : योगी सरकार में हुआ यूपी का सर्वाधिक विकासः जितिन प्रसाद : Up Minister Jitin Prasad on India News Manch

दहेज, घरेलू कलह और दुष्कर्म के बढ़े हैं केस : अपर्णा (Aparna Yadav on India News Manch)

यदि आप डाटा चेक करेंगे तो पाएंगे कि जबसे ये सरकार है तभी से दहेज, घरेलू कलह और दुष्कर्म के केस बढ़े हैं। ऐसी भयावह स्थिति पहले कभी नहीं रही। इसके अलावा वे अपराध भी हैं जो केस ही दर्ज नहीं किए गए। ये अलग बात है कि क्यों केंद्र सरकार और अदालतों को बोलना पड़ रहा है कि केस क्यों दर्ज नहीं हो रहे ये बात बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

सरकार किसी की भी हो पिस तो महिला ही रही है। ये कई सालों से चला आ रहा है। मैं तो ये कहूंगी कि चुनाव के समय में ही महिला है, लड़ सकती है, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ये बातें पार्टियों को क्यों याद आती है या महिलाओं का दुख नजर आता है।

Aparna Yadav on India News Manch

READ ALSO : भाजपा सरकार में हुआ महिला सशक्तिकरणः स्वाति : Child and Women Development Minister Swati Singh on India News Manch

READ ALSO : कांग्रेस ने दिया महिलाओं को सर्वाधिक सम्मानः आराधना : Aradhana Misra Mona On India News Manch

READ ALSO : यूपी में विकास का राज होगाः योगी आदित्यनाथ : CM Yogi Adityanath on India News Manch

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments