Homeमनोरंजनबॉलीवुड को तन्हा छोड़ गए 'जिंदगी दो पल की' के गायक केके

बॉलीवुड को तन्हा छोड़ गए ‘जिंदगी दो पल की’ के गायक केके

आज समाज डिजिटल: Bollywood News: कल का दिन बॉलीवुड संगीत जगत के लिए बहुत ही दुखद खबर लेकर आया था। आपको बता दे की कल बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ का 31 मई यानि कल मंगलवार को निर्धन हो गया। बता दे कि केके कल रात कोलकाता के नजरूल मंच पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे जिसके कुछ ही घंटों बाद ही गायक की मृत्यु हो गई। केके की तबियत मंच पर ख़राब हो गई थी साथ ही केके के बतया भी था कि उन्हें बेचैनी हो रही है लेकिन केके ने मंच पर लास्ट तक परफॉर्म करते रहे।

केके ने आखिरी में दिया लाइव परफॉर्मेंस

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ का 53 वर्ष की उम्र में निर्धन हो गया है। सिंगर ने अपनी मृत्यु से पहले लाइव परफॉर्मेंस दिया था। ये लाइव परफॉर्मेंस सिंगर ने कोलकाता में दिया था। केके के फैंस लाइव परफॉर्मेंस देखकर काफी खुख थे। लेकिन फैंस को क्या पता था कि परफॉर्मेंस के कुछ ही घंटो के बाद केके उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर चले जाएंगे।

पीएम मोदी ने केके की मृत्यु पर शेयर किया ट्वीट किया

पीएम मोदी ने केके की मृत्यु पर शोक जताते हुए एक ट्वीट शेयर किया है और कहा है कि ‘मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की असमय मृत्यु की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके गीत कई भावनाओं को व्यक्त करते हैं, जिस कारण हर आयु वर्ग में काफी मशहूर थे। हम उन्हें हमेशा उनके गीतों के माध्यम से याद रखेंगे।

केके एक प्लेबैक सिंगर

केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली के साथ ही कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं। केके ने कई फिल्म “जिंदगी दो पल की”, ओम शांति ओम फिल्म के “आंखों में तेरी”, फिल्म बचना ऐ हसीनों के “खुदा जाने”, फिल्म हम के “तड़प तड़प” जैसे कई पॉपुलर गानों के लिए जाना जाता है।

दिल दे चुके सनम से की करियर की शुरुआत

'Zindagi Do Pal Ki' Singer KK Passes Away
‘Zindagi Do Pal Ki’ Singer KK Passes Away

केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ से ‘तड़प तड़प’ के साथ की थी। उसी वर्ष, उन्होंने अपनी पहली सोलो एल्बम ‘पल’ को रिलीज़ किया था, जिसमें लेस्ली लुईस ने संगीत दिया था।

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का Cannes Film Festival 2022 में स्टाइलिश लुक, पहले दिन ब्लैक और गोल्डन रंग साड़ी में की एंट्री

ये भी पढ़ें : पिच कलर की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने किए अपने विचार व्यक्त

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का कान्स 2022 में फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular