Homeमनोरंजनशाहरुख खान ने की अपने ओटीटी प्रोजेक्ट SRK+, कुछ कुछ होता है......

शाहरुख खान ने की अपने ओटीटी प्रोजेक्ट SRK+, कुछ कुछ होता है… की घोषणा Shahrukh Khan Announces SRK+ OTT Project

Shahrukh Khan Announces SRK+ OTT Project

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Shahrukh Khan Announces SRK+ OTT Project : शाहरुख खान पिछले कुछ सालों से बड़े पर्दे से गायब हैं। शाहरुख की वापसी का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग यह भी कयास लगा रहे थे कि बॉलीवुड के अन्य सितारों की तरह अब शाहरुख भी ओटीटी क्षेत्र में एंट्री मारेंगे।

लेकिन किंग खान तो किंग खान हैं… जहां लोग उनके ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे थे, वहीं शाहरुख ने खुद अपने ओटीटी प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। जी हां, शाहरुख ने अपने नए ओटीटी प्रोजेक्ट SRK+ का ऐलान कर दिया है।

Read Also : जैकेट में चेहरा छिपाकर थियेटर पहुंचे शिल्पा शेट्टी के पति लोग बोले ‘ये तो चेहरा दिखाने के लायक न रहे’ Raj Kundra Trolled For His Look

शाहरुख ने ट्व‍िटर पर शेयर पोस्‍ट 

एसआरके प्‍लस (SRK PLUS) की घोषणा करते हुए शाहरुख ने तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, ‘ कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में…’ शाहरुख ने जैसे ही ये पोस्‍ट शेयर किया, ट्व‍िटर पर उनके फैंस का एक्‍साइटमेंट साफ देखा जा सकता है। (Shahrukh Khan Announces His Ott Project)

फैंस को सरप्राइज द‍िया ह‍िंट 

कुछ द‍िनों पहले थम्‍सअप के व‍िज्ञापन और उसके बाद अपनी फिल्‍म ‘पठान’ के एनाउंसमेंट के बाद ये तीसरा मौका है, जब शाहरुख ने अपने फैंस को एक सरप्राइज द‍िया है। उनके इस अंदाज से साफ है कि अब शाहरुख काफी एक्टिव हो चुके हैं और अपने फैंस को आने वाले समय में काफी सरप्राइज देने जा रहे हैं।

वीडियो के जरिए

प‍िछले साल शाहरुख ने एक मजेदार वीडियो के जरिए इस बात का ह‍िंट द‍िया था कि वो जल्‍द ही ओटीटी स्‍पेस में कुछ करने वाले हैं। वीडियो में शाहरुख मन्नत की छत पर खड़े हो फैंस के सामने हाथ ह‍िलाते द‍िख रहे थे।

शाहरुख अपने मैनेजर से कहते हैं, इतने सारे फैंस देखे हैं किसी के घर के बाहर’, तो मैनेजर कहता है, ‘नहीं सर, अभी तक तो नहीं देखा, लेकिन आगे का कुछ कह नहीं सकते।’ इस पर शाहरुख पूछते हैं, ‘मतलब।’ मैनेजर बताता है, ‘ बाकी सब स्‍टार के तो ड‍िज्‍नी प्‍लस होटस्‍टार पर शोज और मूवीज आ रहे हैं, अजय, अक्षय, सैफ, संजू बाबा…’ ये सुनकर शाहरुख पूछते हैं, ‘सारे हैं क्‍या।’ मैनेजर कहता है सब तो नहीं हैं, तो शाहरुख पूछते हैं, ‘कौन नहीं है.’ मैनेजर जवाब देता है सर आप…’

एसआरके प्‍लस शेयर किया 

अब शाहरुख ने एसआरके प्‍लस शेयर किया है, यानी ये तो पक्‍का है कि शाहरुख ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर कुछ धमाकेदार करने जा रहे हैं। अब ये धमाका क्‍या होगा, वो देखना होगा।

Shahrukh Khan Announces SRK+ OTT Project

Read Also : रिद्धिमा पंडित रिवीलिंग ड्रेस पहनकर सीढ़ियां चढ़ गई Ridhima Pandit latest Gown look

Read Also : ‘मुझे अभी अगर कुत्ते ने दौड़ाया तो मैं तो मर जाऊंगी और तुम सब भाग जाओगे’ Urfi’s latest Gown look

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular