Homeमनोरंजनकैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद पहली होली Katrina-Vicky...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद पहली होली Katrina-Vicky First Holi

Katrina-Vicky First Holi

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Katrina-Vicky First Holi : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद पहली होली मना रहे हैं। कटरीना अपनी पहली होली पति विक्की के साथ ससुराल में मना रही हैं। ये बातें खुद कैटरीना ने अपने परिवार के साथ होली खेलते हुए दो तस्वीरें शेयर कर फैन्स को बताई हैं। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने राजस्थान में शाही अंदाज में शादी की, शादी के बाद दोनों की यह पहली होली है। फैंस इस कपल की होली फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब फैंस इस कपल की फोटो देखकर काफी खुश हैं।

Read Also : अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे पूरी तरह पैसा वसूल फिल्म Bachchhan Paandey Movie Review

कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर अपनी पहली होली की दो तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं,’ Happy holi’। इसके साथ ही उन्होंने तीन हार्ट इमोजी शेयर किया है। इन तस्वीरों में कैट, विक्की सहित अपने सास-ससुर और देवर सनी कौशल के साथ गुलाल में रंगी दिखाई दे रही हैं। सभी वाइट आउटफिट में दिख रहे हैं।

Holi Photos
Holi Photos

एक्ट्रेस की फोटो पर उनके फैन्स ताबडतोड़ कमेंट कर उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके लुक पर प्यार बरसा रहे हैं। कैट के पोस्ट पर अबतक 8 लाख ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है।

बीती रात को कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को धर्मा प्रोडक्‍शन के सीईओ अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था। जहां यह खूबसूरत कपल हाथों में हाथ डाले पहुंचा था। कैटरीना स्‍यान ब्‍लू कलर की मिनी ड्रेस में कातिलाना लग रही थीं, जबकि काले रंग के टक्‍स‍िडो में विक्‍की कौशल कूल दिख रहे थे। दोनों पार्टी में जमकर कपल गोल्स देते हुए देखे गए।

Katrina-Vicky First Holi

Read Also : दी कपिल शर्मा शो पर आए शेफ्स, किए कई बातो के खुलासे Sanjeev Kapoor at The Kapil Sharma Show

Read Also : विवेक रंजन अग्निहोत्री की अगली फिल्म में काम करेगी कंगना रनौत Vivek Agnihotri New Project

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular