Homeमनोरंजनअक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे पूरी तरह पैसा वसूल फिल्म Bachchhan...

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे पूरी तरह पैसा वसूल फिल्म Bachchhan Paandey Movie Review

Bachchhan Paandey Movie Review

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Bachchhan Paandey Movie Review :ट्रेलर का मूल काम साज़िश पैदा करना और लोगों को सिनेमाघरों तक खींचना है। जिन्होंने बच्चन पांडे को काटा, वे बेसिक्स से चूक गए और ट्रेलर में ही पूरी फिल्म पेश कर दी। उसके ऊपर, यह एक रीमेक है। फिर सिनेमाघरों में देखने के लिए क्या बचा है? अक्षय कुमार की कैरिकेचर गैंगस्टर, कृति सनोन, यह सब समझने की बहुत कोशिश कर रही है, और एक गरीब जैकलीन फर्नांडीज सबसे बेतरतीब चरित्र निभा रही है।

Read Also : तनुश्री दत्ता ने फिल्मों से दूरी बनाकर धर्म की तरफ किया रुख Tanushree Dutta Birthday

कार्तिक सुब्बाराज जिन्होंने मूल फिल्म जिगरथंडा को लिखा और निर्देशित किया, जिस पर यह कुमार स्टारर आधारित है, गैंगस्टरों को पकड़ने की भावना रखता है। सुब्बाराज की दुनिया में कलंक, यहां तक ​​कि झड़ते बालों का भी अपना अलग समय है और किसी को भी हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं है। हिंदी रीमेक उसी शैली को भूल जाता है जिसके लिए फिल्म जानी जाती है।

Bachchhan Paandey Movie Review
Bachchhan Paandey Movie Review

यह भूखंडों को आपस में जोड़ने और अतिरिक्त चीजों के साथ स्क्रीन को भरने का सिर्फ एक असेंबल है। गैंगस्टर के इर्द-गिर्द हर चीज को कैरिकेचर करने के लिए निर्माताओं का जुनून इतना बढ़ गया कि एक बिंदु पर यह हमें जज करता है कि क्या दुनिया को वास्तव में इस आदमी से डरना चाहिए जो हास्यपूर्ण पक्ष किक के साथ है?

यहां तक ​​कि जिगरथंडा शीर्षक का भी फिल्म में एक उद्देश्य था। ठंडे दिल का मतलब था। लेकिन हिंदी निर्माताओं को ऐसा कुछ भी नहीं चाहिए जो स्तरित हो या जिसका प्रतीकात्मक मूल्य हो। चमचे खिलाते दर्शक कैसे इस आदमी का दिल पत्थर का है, वे उसे पत्थर की आंख भी देते हैं। (Bachchhan Paandey Movie Review)

‘मसाला एंटरटेनर’

Bachchhan Paandey Movie Review
Bachchhan Paandey Movie Review

साजिद नाडियाडवाला (जो एक मज़ेदार कैमियो भी करते हैं) द्वारा हिंदी में रूपांतरित और स्पर्श खेत्रपाल और फरहाद सामजी द्वारा संवर्धित पटकथा, ‘मसाला एंटरटेनर’ के रूप में बेचे गए मूल के सार के बिना कमजोर रीमेक की सूची में एक अतिरिक्त है। इसे अनुकूलित करने में तीन लोगों को लगा यह अपने आप में एक आश्चर्यजनक हिस्सा है।

हम कहानी में नहीं आते क्योंकि इसके बारे में 2014 से ही बात की जा रही है। आइए विचित्र फिल्म निर्माण के बारे में बात करते हैं। प्रारंभिक क्रेडिट अंतिम क्रेडिट की तरह क्यों दिखता है? गाने के सीक्वेंस ट्रेलर की तरह क्यों दिखते हैं? मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, मारखायेगा सीक्वेंस सचमुच ऐसा लगता है जैसे किसी ने थिएटर में ट्रेलर चलाया हो। इसके अधिकांश भाग के लिए, बच्चन पांडे ऐसा दिखता है जैसे अलग-अलग लोग हर दिन 10 मिनट का एक हिस्सा शूट करने के लिए तैयार होते हैं और फिर इसे बनाने के लिए सभी में शामिल हो जाते हैं। इसमें अंत तक निरंतरता का अभाव है।

  • स्टार कास्ट: अक्षय कुमार, कृति सनोन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और कलाकारों की टुकड़ी।
  • निर्देशक: फरहाद सामजिक
  • भाषा: हिंदी
  • उपलब्ध: आपके आस-पास के थिएटर
  • रनटाइम: लगभग 146 मिनट

Bachchhan Paandey Movie Review

Read Also : कपिल शर्मा ने लिया डिलीवरी बॉय का लुक, फैन्स बोले- पाजी को मिल गई पार्ट टाइम जॉब? Kapil Sharma Delivery Boy Look

Read Also : बॉलीवुड की देसी गर्ल ने पति संग होली पर ससुराल में खेली जमकर होली Priyanka Chopra Shared Pictures

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular