Homeमनोरंजनविवेक रंजन अग्निहोत्री की अगली फिल्म में काम करेगी कंगना रनौत Vivek...

विवेक रंजन अग्निहोत्री की अगली फिल्म में काम करेगी कंगना रनौत Vivek Agnihotri New Project

Vivek Agnihotri New Project

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Vivek Agnihotri New Project : कंगना रनौत ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म की तारीफ की है। कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला रही है जैसा पहले कभी नहीं हुआ। कम बजट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रच रही है। लोग फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी के किरदारों की सराहना कर रहे हैं। खबर है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सुपरहिट के बाद कंगना रनौत एक नए प्रोजेक्ट के लिए विवेक अग्निहोत्री से हाथ मिला रही हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ की शानदार सफलता के बीच, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना रनौत एक नए प्रोजेक्ट के लिए विवेक अग्निहोत्री के साथ बातचीत कर रही हैं। विवेक ने कंगना को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है और उनकी कुछ मुलाकातें भी हुई हैं।

Read Also : कपिल शर्मा ने लिया डिलीवरी बॉय का लुक, फैन्स बोले- पाजी को मिल गई पार्ट टाइम जॉब? Kapil Sharma Delivery Boy Look

कई आइडियाज पर काम कर रहे हैं विवेक अग्निहोत्री

विवेक रंजन अग्निहोत्री कई विचारों पर काम कर रहे हैं और उनमें से एक पर उन्होंने कंगना रनौत के साथ चर्चा की है। पंगा क्वीन ने भी विवेक के साथ काम करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और दोनों एक जैसी विचारधारा के भी हैं।

अभी शुरुआती स्टेज में हुई बातचीत

बताया जा रहा है कि दोनों की बातचीत अभी शुरुआती स्टेज में है। अभी सिर्फ एक या दो मीटिंग हुई है। अगर सब ठीक जाता है तो अगले दो महीनों में फिल्म का ऐलान किया जा सकता है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद कंगना ने दिया था ये रिएक्शन

Kangana gave this reaction after watching 'The Kashmir Files'
Kangana gave this reaction after watching ‘The Kashmir Files’

‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद कंगना ने अपने रियेक्शन में कहा था, ‘फिल्म की टीम को बहुत-बहुत बधाई। पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने जितने भी पाप किए हैं इन्होंने मिलकर सब धो दिए। बॉलीवुड के पाप धो डाले। इतनी अच्छी फिल्म बनाई है और ये फिल्म इतनी काबिले तारीफ है जो इंडस्ट्री वाले अपने बिलों में चूहों की तरह छुपे हुए हैं, उन्हें निकलकर बाहर आना चाहिए और इस फिल्म को प्रमोट करना चाहिए। वो बकवास फिल्मों को प्रमोट करते हैं।’

कहा तक पहुंचेगी बातचीत?

हालांकि, ये देखना है कि बातचीत कहा तक पहुंच पाती है। शुक्रवार को विवेक ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की एक पोस्ट शेयर किया था। ‘द कश्मीर फाइल्स’ पहले ही दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर चुकी है।

Vivek Agnihotri New Project

Read Also : दी कपिल शर्मा शो पर आए शेफ्स, किए कई बातो के खुलासे Sanjeev Kapoor at The Kapil Sharma Show

Read Also : अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे पूरी तरह पैसा वसूल फिल्म Bachchhan Paandey Movie Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular