Homeमनोरंजनश्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को किया गिरफ्तार

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को किया गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल, Bollywood News:
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने रविवार रात शहर में एक पार्टी से गिरफ्तार कर लिया। सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है।

रविवार रात बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी के दौरान कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते पाए जाने के बाद उन्हें बेंगलुरु में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने गुप्त सूचना आधार पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक यहां रेव पार्टी चल रही थी, पार्टी में मौजूद कई संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे।

Siddhant Kapoor Drug Case
Siddhant Kapoor Drug Case

पुलिस की छापेमारी के बाद रेव पार्टी में नशीली दवाओं के सेवन के संदेह के आधार पर 35 लोगों के सैंपल लिए और जांच के लिए लैब भेजे गए थे। डॉ. भीमाशंकर एस. गुलेद, डीसीपी, ईस्ट डिवीजन, बेंगलुरु सिटी ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में 6 लोगों का सैंपल पॉजिटिव आया है। नमूनों में से एक सैंपल अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का है। सिद्धांत कपूर फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। हालांकि अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। पुलिस के मुताबिक यह स्पष्ट नहीं है कि ये लोग पहले ही पार्टी में ड्रग्स का सेवन कर पहुंचे थे या होटल में इसका सेवन किया था। अधिकारियों ने कहा, कल रात ही छह लोगो को गिरफ्तार कर बेंगलुरु पुलिस अपने साथ ले गई थी। जिसके बाद सोमवार सुबह तक कोई बात सामने नहीं आई हैं। कल की साडी रात में सिद्धांत समेत 6 लोगो की पुलिस की गिरफ्त में रहना पड़ा।

आपको बता दें सिद्धांत कपूर ने ‘भागम भाग’, ‘चुप चुप के’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक काम किया है। जबकि उन्होंने ‘जज्बा’, ‘हसीना पारकर’ और ‘चेहरे’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अहम किरदार निभाया है।

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का नाम सामने आने से पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्लीन चिट दे दी थी। उन्हें पिछले साल एक क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान ने पिछले साल लगभग एक महीना जेल में बिताया और बाद में जमानत पर रिहा हो गए। मामले में एनसीबी की चार्जशीट में आर्यन खान के खिलाफ केस को ‘पर्याप्त सबूतों के अभाव’ का हवाला देते हुए खारिज कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड को तन्हा छोड़ गए ‘जिंदगी दो पल की’ के गायक केके

ये भी पढ़ें : पिच कलर की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने किए अपने विचार व्यक्त

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का कान्स 2022 में फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular