Homeमनोरंजनलाल सिंह चड्ढा के रोल के लिए गिप्पी ग्रेवाल के बेटे को...

लाल सिंह चड्ढा के रोल के लिए गिप्पी ग्रेवाल के बेटे को चुना, सिंगर ने किया इनकार

आज समाज डिजिटल, Bollywood News: सिंगर-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने बताया है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा की टीम चाहती थी कि उनका बेटा गुरफतेह बचपन के आमिर खान की भूमिका निभाए। एक इंटरव्यू में, गिप्पी ने कहा कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उनसे गुरफतेह के कुछ ‘रिफरेन्स वीडियो’ भेजने के लिए कहा, जिन्हें शिंदा भी कहा जाता है। हालांकि, यह नहीं चलीं क्योंकि ‘फिल्म में एक पार्ट ‘ में गुरफतेह को अपने बाल काटने की जरूरत थी।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में अहमद इब्न उमर

Gippy Grewal Refuses to Role Lal Singh Chaddha
Gippy Grewal Refuses to Role Lal Singh Chaddha

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में अहमद इब्न उमर ने युवा आमिर खान का रोल निभाया है। अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, लाल सिंह चड्ढा अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी नजर आएंगे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

फिल्म अरदास में रोल निभाया 

एक इंटरव्यू में, गिप्पी ने कहा कि, “शिंदा ने मेरी एक फिल्म अरदास (2016) में एक छोटा सा रोल निभाया है। लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने इसे देखा और उन्होंने मुझसे संपर्क किया क्योंकि वे चाहते थे कि वह फिल्म में आमिर खान के बचपन का रोल निभाएं। मुकेश (कास्टिंग डायरेक्टर) ने भी मुझसे संपर्क किया और मुझे शिंदा के पंजाबी में ‘हैलो’ कहते हुए कुछ रिफरेन्स वीडियो भेजने के लिए कहा, जो उनके लिए एक लुक टेस्ट भी होगा। लेकिन उस समय तक मुझे फिल्म की कहानी के बारे में पता भी नहीं था।”

वह फिल्म नहीं कर सके

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, “फिल्म में एक एंगल भी था जहां उन्हें अपने बाल काटने पड़े। लेकिन हम इसके साथ ठीक नहीं थे। वास्तव में, यह हमारे लिए संभव नहीं था। इसलिए वह फिल्म नहीं कर सके।”

ये भी पढ़ें : मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का ट्रेलर रिलीज

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड को तन्हा छोड़ गए ‘जिंदगी दो पल की’ के गायक केके

ये भी पढ़ें : पिच कलर की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने किए अपने विचार व्यक्त

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का कान्स 2022 में फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular