Homeमनोरंजनएक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की...

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी

आज समाज डिजिटल, Bollywood News: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को सोशल मीडिया के जरिए एक अनजान व्यक्ति से जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में अपने जन्मदिन के लिए मालदीव में थे और छुट्टियों से तस्वीरें शेयर कर रहे थे। जिसके चलते एक अनजान व्यक्ति द्वारा धमकी दी गई थी। धमकियों ने क्या कहा गया है, यह तो पता कुछ नहीं चल पाया है लेकिन सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

इसमें कहा गया है, “विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज पीएस में धारा 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने शिकायत की कि एक व्यक्ति धमकी दे रहा है और इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट कर रहा है। उसने कहा कि आरोपी उसकी पत्नी का पीछा भी कर रहा है और उसे धमका रहा है।

हाल ही में अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी चिट्ठी के जरिए धमकियां मिली थीं। इसमें लिखा गया है कि पिता-पुत्र की जोड़ी का वही हाल होगा जो पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का हुआ जो मई में मारा गया था। धमकी की घटना के बाद सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। माना यह जा रहा है कि बिश्नोई गिरोह बॉलीवुड हस्तियों से पैसे वसूल करना चाहता था।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता ने हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया है।

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का ट्रेलर रिलीज

ये भी पढ़ें : श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड को तन्हा छोड़ गए ‘जिंदगी दो पल की’ के गायक केके

ये भी पढ़ें : पिच कलर की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने किए अपने विचार व्यक्त

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का कान्स 2022 में फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular