Accused Arrested: कनीना में दुकान से गल्ला चोरी करने के मामले में आरोपित गिरफ्तार

0
185
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Aaj Samaj, (आज समाज),Accused Arrested,नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
दुकान से गल्ला चोरी करने के मामले में थाना शहर कनीना की पुलिस टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान बिजेंद्र उर्फ बिज्जू वासी कनीना के रूप में हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपित का पता लगाया और कनीना क्षेत्र से पकड़ लिया।

आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेंद्र वासी कनीना ने थाना शहर कनीना में चोरी की शिकायत दी, जिसमें उसने बताया कि उसने कनीना में महेंद्रगढ़ रोड़ पर कबाड़ी की दुकान कर रखी है।बीती 03 मई को वह दोपहर के समय खाना खाने के लिए दुकान खुली छोड़ कर चला गया था, जब वह वापिस आया तो दुकान का गल्ला नहीं मिला। शिकायतकर्ता ने नामजद के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपित का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपित से पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें : Delhi’s Jantar Mantar पर धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में उतरे समाजिक संगठन

यह भी पढ़ें : Chief Minister Manohar Lal: कांग्रेस को अपनी जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है – मुख्यमंत्री

यह भी पढ़ें :The Latest Case Is Assandh Town Of Karnal असंध में बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर दिया लाखों रुपए की लूट को अंजाम 

Connect With  Us: Twitter Facebook

SHARE