Accident In UP: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसा, 5 बारातियों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

0
285
Accident In UP
दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बस।

Aaj Samaj (आज समाज), Accident In UP, लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में पांच बारातियों की मौत हो गई। कल देर रात करीब दो बजे जालौन के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र में किसी अज्ञात वाहन ने बारातियों से भरी बस को टक्कर मार दी। बस में 40 बाराती सवार थे। 15 से अधिक बाराती घायल बताए गए हैं। हादसे के बाद बस के दोनों दरवाजे लॉक हो गए थे। पुलिस ने गैस कटर से बस की छत को काटकर हताहतों को बाहर निकाला।

सामने से अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी

्र्र्रप्रारंभिक जानकारी के अनुसार मडैरा निवासी मूलचरण पाल के दो बेटे सुनील व प्रमोद की शादी रामपुरा के रामधनी की दो बेटियों उपासना व संध्या से तय हुई थी। शनिवार रात शादी में शामिल होकर सभी बाराती बस से लौट रहे थे। तभी गोपालपुरा के पास सामने से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों और राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला

पुलिस ने कड़ी मशक्कत से बस मे फंसे लोगों को निकालकर माधौगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। घायलों को आनन- उरई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। अन्य की हालत नाजुक होने पर उन्हें उरई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। डीएम चांदनी सिंह ने मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

मामले की जांच की जा रही : पुलिस

पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा ने बताया, हादसे की सूचना के बाद आनन-फानन में एम्बुलेंस और पुलिसकर्मियों को भेजा गया है। शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। हादसे के बाद अज्ञात वाहन फरार हो गया। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : King Charles Coronation: ब्रिटेन के राजा बने किंग चार्ल्स तृतीय, पत्नी कैमिला सहित ताजपोशी

यह भी पढ़ें :  6 May Weather: दिल्ली में फिर बारिश के बाद मौसम सुहावना, आठ मई से फिर चढ़ेगा पारा

यह भी पढ़ें : World Health Organization ने कहा अब वर्ल्ड हेल्थ इमरजेंसी नहीं कोविड-19

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE