नौशेरा सेक्टर में भारतीय सीमा में दाखिल हो रहे घुसपैठिया को सेना ने मार गिराया

0
330
Intruder Shot Dead by Indian Army

आज समाज डिजिटल, Intruder Shot Dead by Indian Army : जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सेना ने एक घुसपैठिया को मार गिराया है। यह घुसपैठिया भारतीय सीमा के अंदर दाखिल होने की फिराक में लगा हुआ था। लेकिन सुरक्षा में मुस्तैद सुरक्षाबलों (Indian Army) इस हरकत को भांप लिया और उसे मौके पर ही ढेर कर दिया। 

दरअसल, सर्दी के दिनाें में जम्मू कश्मीर में विजिबिलिटी काफी कम हो जाती है और भारी बर्फबारी होती है। पाकिस्तान से आने वाले आतंकी इसका फायदा उठाने की फिराक में रहते हैं। लेकिन भारतीय सेना भी इन दिनों पहले से भी ज्यादा चौकस हो जाती है। इसी के तहत भारतीय सेना ने इस घुसपैठिया को मार गराया है। भारतीय सेना (Indian Army) ने एक बार फिर से दर्शा दिया है कि जो भी भारत की ओर आंख उठाने की कोशिश करेगा, उसे सीधे ऊपर का टिकट कटा दिया जाएगा। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से हर थोड़े दिन के बाद आतंकी गतिविधियां होती रहती है। पाकिस्तान लगातार भारतीय क्षेत्रों में आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में लगा हुआ है। एक ऐसी नाकाप हरकत को भारतीय सेना ने विफल कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, सेना ने नौशेरा सेक्टर में एक घुसपैठिया को मार गिराया है। 

ये भी पढ़ें : Aftab and Shraddha Case : आरी से काटा, 35 टुकड़ें किए, बदबू न आए इसलिए लाया फ्रिज, रोज लगाता अगरबती

ये भी पढ़ें : श्रद्धा हत्याकांड सुनने में जिनना खौफनाक, असल में उससे कहीं ज्यादा झकझोरने वाला, कमजोर दिल वाले न पढ़ें इस खबर को

ये भी पढ़ें : नवम्बर में ये 5G स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक सारी जानकारी

ये भी पढ़ें :  इरोटिक वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट Priyanka, देखिए फोटोज

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE