गोशाला के लिए 5100 रुपए की धनराशि भेंट की 5100 Rupay Give For Gopaldham Gaushala

0
593
5100 Rupay Give For Gopaldham Gaushala
5100 Rupay Give For Gopaldham Gaushala
राज चौधरी,पठानकोट :
5100 Rupay Give For Gopaldham Gaushala : शहर के खड्डी पुल के पास स्थित गोपालधाम गौशाला में अवारा गाय की सेवा शहर निवासियां के सहयोग से ही की जा रही है। (5100 Rupay Give For Gopaldham Gaushala) यह बात गोपाल धाम गौशाला में गौ सेवा समिति की तरफ से प्रधान विजय पासी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिला विंग की अध्यक्ष श्रीमति नीलम सैनी ने अपनी शादी की सालगिरह पर गौशाला को एक दिन के चारे की राशि 5100 रूपये भेट करने पर समाज सेवक मनमोहन काला, श्रीमति रंजना महाजन तथा डाक्टर एमएल अत्री ने संयुक्त रूप में कही।

गाय की सेवा को सबसे बढ़कर बताया (5100 Rupay Give For Gopaldham Gaushala )

उन्होंने कहा कि गायां की सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है। शहर पठानकोट की अवारा गायां की यहां पर अच्छे ढंग से देखभाल की जाती है, इसलिए सभी शहर निवासी अपने सुख-दुख को यहां पर आकर सांझा करें।
मौके पर श्रीमति नीलम सैनी ने भी शहर निवासियां को गायां की सेवा के लिए आगे आने की अपील की। (5100 Rupay Give For Gopaldham Gaushala) अध्यक्ष विजय पासी ने कहा श्रीमति नीलम सैनी का समिति को सहयोग किये जाने पर उनका धन्यवाद किया तथा

गौशाला में मनाया शादी की सालगिरह (Latest Pathankot News)

शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि लोग अपना जन्मदिन, शादी की सालगिरह सहित अन्य खुशी के पल गौशाला में आकर मनाएं ऐसा करने से जहां गौ माता का आशीर्वाद मिलता है तो वही, आप को 33 करोड़ देवी देवताओं का आशीर्वाद भी प्राप्त होता है।

मौके पर ये सभी रहे उपस्थित (5100 Rupay Give For Gopaldham Gaushala)

 इस मौके पर उनके साथ श्रीमति नीलम सैनी, सतीश महाजन, ज्योति, कांता, संतोष महाजन, ओपी शर्मा व पंडित ब्रजेश के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।
Connect With Us : TwitterFacebook
SHARE