Homeहरियाणामहेंद्रगढ़अपहरण के मामले में गिरफ्तार,आरोपितों से पुलिस ने रिमांड के दौरान वारदात...

अपहरण के मामले में गिरफ्तार,आरोपितों से पुलिस ने रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग किया गया सामान किया बरामद, न्यायालय में पेश कर भेजा जेल Arrested In The Kidnapping Case

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
Arrested In The Kidnapping Case : थाना सदर महेंद्रगढ़ के क्षेत्र गांव खातौद से महिला का अपहरण करने के मामले में स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया था। मामले में कार्यवाही करते पुलिस ने राजस्थान क्षेत्र से छह आरोपितों मुरारी लाल वासी शोहपुर थाना मुंडावर राजस्थान, कृष्ण वासी बसई चौहान थाना हरसोरा राजस्थान, उदयपाल वासी कल्याणपुरा थाना बहरोड़ राजस्थान, नवल किशोर वासी सबलगढ़ थाना मुंडावर राजस्थान, बलवान वासी बलाना महेंद्रगढ़ और विजय वासी पांचनौता नांगल चौधरी को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

रिमांड के दौरान पुलिस द्वारा आरोपितों से सख्ती से पूछताछ कर वारदात में प्रयोग किया गया अवैध हथियार, लाठी–डंडे बरामद किए गए हैं। आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read Also : क्या आप भी सिर के दर्द से हैं परेशान? तो अपनाएं ये 5 आसान उपाय,नहीं पड़ेगी दवा की जरूरत Headache Remedies

हथियार के बल पर किया अपहरण (Arrested In The Kidnapping Case)

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम को सूचना मिली की खातौद गांव में गोली चल गई है और गोली चलाने वाले आरोपित एक महिला को उठाकर ले गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पता लगाया कि खातौद गांव में कुछ व्यक्तियों ने हथियार से हमला कर एक महिला को घायल कर दिया और एक महिला को उठाकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई शुरू कर दी।

आरोपितों को किया तुरंत गिरफ्तार (Latest Mahendragarh News)

महेंद्रगढ़ खातौद गांव में गोली चलाकर घायल करने और महिला का अपहरण करने के मामले को जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने संज्ञान में लेते हुए जिला पुलिस को तुरंत प्रभाव से महिला को ढूंढने और आरोपितों को पकड़कर सख्त कारवाई करने के निर्देश दिए थे। जिनके तहत स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था।

 आरोपितों से कई हथियार बरामद किये गए (Arrested In The Kidnapping Case)

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपित विजय ने रेकी कर सारी सूचना आरोपितों तक पहुंचाई, इसके बाद आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पता लगाया कि जमीन के लालच में आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपितों से सख्ती से पूछताछ करते हुए आरोपित मुरारी से वारदात में प्रयोग किया गया एक देशी कट्टा व 2 जिंदा कारतूस, आरोपित कृष्ण व बलवान से एक–एक डंडा और आरोपित नवल किशोर व उदयपाल से एक–एक बुलेरो गाड़ी बरामद की गई है। आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read Also : माँ लक्ष्मी को करना चाहते है प्रसन्न? तो घर पर लगाएं हरसिंगार का पौधा,जो मां लक्ष्मी को है बेहत प्रिय,घर में भरी रहती है धन की तिजोरी Benefits of Harsingar Plan

Read Also : हत्या कर 12 साल की बच्ची से की थी हैवानियत, दो को फांसी Girl Brutally Murdered Two Hanged

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular