Homeखेलक्रिकेटAus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match क्रिकेट मैदान पर ही...

Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match क्रिकेट मैदान पर ही मिले दो दिल, इंग्लैंड के लड़के ने ऑस्ट्रिलयाई लड़की को किया प्रोपज़

Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match

आज समाज डिजिटल , नई दिल्ली :
Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match :
 एशेज का पहला मैच गाबा में इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। मैच पर आस्ट्रेलिया ने अपनी पकड़ बना रखी हैं।

Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match

वहीं मैच के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। मैच के दौरान एक रोचक घटना कैमरे में कैद हो गई। आस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान मैदान के बाहर इंग्लैंड के एक युवा क्रिकेट फैन ने सभी का दिल जीत लिया।

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक इंग्लैंड का एक लड़का अपनी आस्ट्रेलियाई प्रेमिका को प्रपोज करता दिख रहा है। वीडिया में साफ दिख रहा है कि जैसे ही युवक ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया तो लड़की ने हां कर दी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

एक-दूसरे को गले लगाया Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match

इंग्लैंड से आए अपने प्रेमी का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद युवती ने लड़के को गले लगा दिया। इसके साथ ही युवती युवक को रिंग पहनती दिखाई दी। दोनों को देखकर वहां मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाई और दोनों को बधाई दी। लड़की का नाम नताली और लड़के का नाम रॉब है।

मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर इस अनोखे प्रपोजल को लाइव दिखाया गया। यह वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार और अच्छे कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि यह मैच के दौरान एक शानदार मोमेंट है।

दूसरी पारी में आस्ट्रेलिया ने दिखाया शानदार खेल Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match

आस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने पहली पारी में इंग्लैंड को 147 रन पर आल आउट कर दिया था। जिसके बाद जवाब में आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया और 425 रन का स्कोर बना दिया। आस्ट्रेलिया की शुरूआत काफी अच्छी रही। ओपनर डेविड वॉर्नर ने 94 रनों की शानदार इनिंग खेली।

वॉर्नर शतक से चूक गए। वॉर्नर को रॉबिन्सन ने आउट किया। ट्रेविस हेड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 148 गेंद में 152 रन बनाए। लबुशेन ने अर्धशतकीय पारी खेली और 74 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से मार्क वुड और रॉबिन्सन ने 3-3 विकेट लिए। क्रिस वोक्स ने 2 विकेट लिए। जैक लीच और जो रूट ने 1-1 विकेट लिया।

पहले टेस्ट के लिए आस्ट्रेलिया की टीम  

Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match

पहले टेस्ट के लिए आस्ट्रेलिया की टीम में कप्तान पैट कमिंस, टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, मार्नस लाबुशेन, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड शामिल हैं ।

इंग्लैंड की टीम First Ball Wicket in Ashes History

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के लिए 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान लिया है। इनमें कप्तान जो रूट, हसीब हमीद, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच रोरी बर्न्स, डेविड मलान, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, ओली पोप, ओली रॉबिंसन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड हैं। कोई एक खिलाड़ी पहला मुकाबला नहीं खेलेगा।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को पिंडलियों में दर्द है, जिसके कारण वह पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। एंडरसन चोट की वजह से पिछली एशेज सीरीज में भी सिर्फ चार ओवर डाल पाए थे। इसके बाद वे पूरी सीरीज से बाहर रहे थे।

Read Also : Bar Association Election : अंकुश को अग्रवाल वैश्य समाज का समर्थन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments