Trilochan Singh Congress District Convener: मनरेगा प्रोजेक्ट बंद होने से देश में लाखों लोग होंगे प्रभावित

0
250
कांग्रेस जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह
कांग्रेस जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह

Aaj Samaj (आज समाज), Trilochan Singh Congress District Convener, करनाल,31 मई, इशिका ठाकुर :
करनाल कांग्रेस जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह ने अपने कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार के नौ साल में देश की जनता के लिए कोई काम नहीं किया, केवल जुमलेबाजी कर गुमराह किया गया।

कांग्रेस जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह ने कहीं ये बातें

किसानों और जवानों के साथ सरकार धोखा किया। युवाओं को रोजगार देने का वादा पूरा नहीं किया, बल्कि नौकरियां छीन ली गई। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना लागू कर युवाओं के लिए सेना में स्थाई नौकरी के रास्ते बंद कर दिए गए। किसानों से स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने का वादा आज तक पूरा नहीं किया गया। किसानों को बर्बाद करने के लिए सरकार तीन कानून लेकर आई थी, जिसे आंदोलन के दबाव में वापस लेना पड़ा।

उन्होंने कहा कि कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं, लेकिन सरकार के पास कोई जवाब नहीं है। कांग्रेस द्वारा शुरू किए गए मनरेगा प्रोजेक्ट को सरकार ने बंद करने का प्रयास कर रही है, जिससे देश के लाखों लोग प्रभावित होंगे। प्रधानमंत्री ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था। ये नारा विफल हो गया, जिसके लिए मोदी सरकार को देश की बेटियों से माफी मांगनी चाहिए। जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने संविधान से छेड़छाड़ कर जाति और धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें : Police Personnel Retired : पुलिस विभाग में अपनी बेहतरीन सेवाएं देने उपरांत करनाल पुलिस से 11 पुलिस कर्मचारी हुए सेवानिवृत

यह भी पढ़ें : Tobacco Prohibition Day: पीएचसी मालड़ा बॉस के कर्मचारियों ने मनाया तंबाकू निषेध दिवस

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE