Three Accused Of Bike Theft Gang Arrested : बाइक चोरी गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार, चोरी की तीन बाइक बरामद

0
115
Three Accused Of Bike Theft Gang Arrested
Three Accused Of Bike Theft Gang Arrested

Aaj Samaj (आज समाज),Three Accused Of Bike Theft Gang Arrested,पानीपत :एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस टीम ने बाइक चोर गिरोह के तीन आरोपियों को काबू कर उनके कब्जे से चोरी तीन बाइक बरामद की। आरोपियों की पहचान जशमेर व दीपक निवासी बाबरपुर व अनमोल निवासी रावतपुर शहजानपुर यूपी हाल बाबरपुर के रूप में हुई। एंटी व्हीकल थेप्ट इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम को वीरवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के तीन युवक एक बजाज सीटी-100 बाइक पर सवार होकर बाबरपुर मंडी की और से सेक्टर 13-17 कट की तरफ आ रहे है। बाइक चोरी की होने की संभावना है।

 

नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी

पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए तुरंत सेक्टर 13-17 कट पर नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद तीन युवक एक बाइक पर टोल प्लाजा की और से आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम ने बाइक को रूकवाकर युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान जशमेर उर्फ टोनी पुत्र मांगेराम, दीपक पुत्र नन्हाराम निवासी बाबरपुर मंडी व अनमोल पुत्र सतपाल निवासी रावतपुर शहजानपुर यूपी हाल बाबरपुर मंडी के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर तीनों युवक बहाने बाजी करने लगे। गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने उक्त बाइक जीटी रोड पर स्थित होटल स्वर्ण महल के सामने से 2 नवम्बर को चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की वारदात बारे थाना समालखा में धर्मेंद्र पुत्र रामफल निवासी मनाना की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

पानीपत व समालखा से दो अन्य बाइक चोरी करने बारे स्वीकारा

गहनता से पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों ने पानीपत व समालखा से दो अन्य बाइक चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना पुराना औद्योगिक व थाना समालखा में मुकदमा दर्ज है। सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ तीनों आरोपियों के पास खुद की बाइक नही थी तो तीनों ने मिलकर पानीपत व समालखा में अलग अलग स्थना से तीन बाइक चोरी की। आरोपियों ने चोरीशुदा दो बाइक बाबरपुर गंदा नाला के पास झाड़ियों में छुपाकर खड़ी की हुई थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर नाला के पास झाड़ियों से चोरीशुदा दोनों बाइक बरामद की। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की तीन बाइक बरामद कर शुक्रवार को पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

 

निम्न वारदातों का खुलासा हुआ

1. तीनों आरोपियों ने मिलकर जीटी रोड पर स्थित होटल स्वर्ण महल के सामने से 2 नवम्बर को एक बजाज सीटी 100 बाइक चोरी की। थाना समालखा में धर्मेद्र पुत्र रामफल निवासी मनाना की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

2. तीनों आरोपियों ने मिलकर हरिनगर में टेंट गौदाम के बाहर से 21 मई को एक स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना पुराना औदयोगिक में रमेश पुत्र ज्ञानी राम निवासी काबड़ी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

3. तीनों आरोपियों ने मिलकर गांव करहंस खेत से 6 अगस्त को एक स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना समालखा में संदीप पुत्र जिले सिंह निवासी गांधी कॉलोनी समालखा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

 

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal 10 November 2023 : आज इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ, बाकी जाने अपना राशिफल

यह भी पढ़ें : Jawahar Navodaya Vidyalaya Karira में शिक्षक अभिभावक संघ गठन का आयोजन

SHARE