Pandit Venod Sharma के तूफानी दौरों से क्षेत्रवासियों में जगी विकास की नई उम्मीद

0
304
Pandit Venod Sharma
चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा।

आज समाज डिजिटल, अंबाला | Pandit Venod Sharma : जिले में हो रहे जिला परिषद चुनावों में पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा की पार्टी हरियाणा जनचेतना पार्टी की तरफ से वार्ड नं. 6, 7, 9, 10 व 12 से जिला परिषद के उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे गए हैं। जिसके चलते अंबाला विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में पंडित विनोद शर्मा के तूफानी दौरे जारी हैं। विनोद शर्मा की सक्रियता को देखते हुए क्षेत्रवासियों को विनोद शर्मा के द्वारा करवाए गए ऐतिहासिक व विकास के कार्य याद आ रहे हैं।

अब क्षेत्रवासियों को ऐसा महसूस होने लगा है कि विनोद शर्मा ही उनके पिछड़ेपन को दूर कर सकते हैं व पिछले 8 साल से जो विकास के कार्य रूके हुए हैं उन्हें सिर्फ विनोद शर्मा ही जारी रख सकते हैं। लोग खुले मन से कहते हैं कि विनोद शर्मा ने गांवों के विकास में कभी कमी नहीं होने दी।

Pandit Venod Sharma ने गांवों में 100-100 गज के प्लॉट गरीबों को दिलवाने का कार्य किया

हलके के अनेक गांव हर साल बाढ़ की चपेट में आया करते थे व उनका जीवन नरक के समान था। जब विनोद शर्मा ने साइफन का निर्माण करवाकर इन गांवों को नया जीवन प्रदान किया। पीले, गुलाबी राशन कार्ड बनवाकर सैकड़ों की संख्या में गांवों में 100-100 गज के प्लॉट गरीबों को दिलवाने का कार्य किया, परंतु पिछले 8 सालों से ये सभी कार्य रुके हुए हैं, जिसके चलते लोग अपने बच्चों को मजबूरी में दलालों के द्वारा सही व गलत दोनों ढंग से विदेशों में भेजने के लिए मजबूर हो रहे हैं। आज पं. विनोद शर्मा की हलके में मौजूदगी व लगातार चल रहे तूफानी दौरे एक नई स्वर्णिम सुबह ही तरफ इशारा कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रोफेसर व जीजेयू के कुलसचिव डॉ. अवनीश वर्मा व उनकी टीम को मिला पेटेंट पुरस्कार

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE