Manager Committed Suicide By Shooting Himself : रिफाइनरी में कार्यरत मैनेजर ने गोली मारकर की आत्महत्या  

0
150
Manager Committed Suicide By Shooting Himself
Manager Committed Suicide By Shooting Himself
Aaj Samaj (आज समाज),Manager Committed Suicide By Shooting Himself,पानीपत : रिफाइनरी में कार्यरत एक मैनेजर ने लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला से परेशान होकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मार ली, जिससे वह खून से लथपथ होकर लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मैनेजर को इलाज के लिए पानीपत के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पानीपत में रखवा दिया। वहीं पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला से परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे रिफाइनरी टाउनशिप स्टेडियम में मैनेजर सुशील कुमार (51) वर्ष पुत्र श्योचन्द वासी रेरकलां ने सिर में गोली मार ली। जिसे इलाज के लिए पानीपत के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया।

पदोन्नति के बाद बने मैनेजर 

जानकारी के लिए बता दे की मृतक मैनेजर पानीपत रिफाइनरी में कर्मचारी के पद पर भर्ती हुआ था और पदोन्नति के बाद आज के समय में मैटेरियल विभाग में मैनेजर के पद पर तैनात था। बता दें पदोन्नति के बाद इनका पानीपत रिफाइनरी से दूसरी जगह तबादला हो गया था, लेकिन सुशील कुमार का दोबारा तबादला पानीपत रिफाइनरी में हो गया था।

लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला से था परेशान 

सदर थाना प्रभारी जगजीत अहलावत ने बताया कि मृतक मैनेजर सुशील कुमार लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक महिला से परेशान था। लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला को भी सुशील कुमार का एक लड़का है। जो जायदाद में अपना हिस्सा मांग रही थी । जिससे परेशान होकर उसने सुसाइड किया है। वहीं सुशील कुमार की पत्नी रेरकलां गांव में रहती है और उसको एक लड़का और एक लड़की है। मृतक मैनेजर सुशील कुमार के शव को पोस्टमार्टम के सरकारी अस्पताल पानीपत के शव गृह में रखवा दिया गया है । जिसका मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
SHARE