Former Chief Minister Bhupendra Singh Hooda : ग्रुप-डी पेपर लीक से स्पष्ट, बिना घोटाले बीजेपी-जेजेपी नहीं करवा सकती एक भी भर्ती : हुड्डा

0
27
Former Chief Minister Bhupendra Singh Hooda
Former Chief Minister Bhupendra Singh Hooda
  • ग्रुप-डी पेपर लीक के आरोप में 2 लोगों की गिरफ्तारी, अब तक क्यों चुप है सरकार : हुड्डा
  • ओछी बयानबाजियों के जरिए अपनी विफलताओं को छिपाना चाहती है बीजेपी-जेजेपी : हुड्डा

Aaj Samaj (आज समाज), Former Chief Minister Bhupendra Singh Hooda,पानीपत : पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी पर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि तमाम दावों के बावजूद सीईटी ग्रुप-डी का पेपर भी लीक हो गया। इससे स्पष्ट है कि यह सरकार कोई भी भर्ती बिना भ्रष्टाचार के नहीं कर पा रही है। दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 2 लोगों पर अब तक बीजेपी-जेजेपी सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया है। सवाल खड़ा होता है कि क्या सरकार बाकी पेपर लीक और भर्ती घोटालों की तरह इस मामले को भी दबाना चाहती है।

हुड्डा आज समालखा में जारी 76 वें वार्षिक निरंकारी संत समागम में आज शामिल हुए

इसके बाद हुड्डा ने पट्टी कल्याना गांव में पत्रकार के सवालों को जवाब देते हुए कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ और सिर्फ इवेंट बाजी और विज्ञापनों को ही हकीकत मानकर चलती है। जबकि कांग्रेस की नीतियां धरातल लागू होती थीं। इसीलिए कांग्रेस कार्यकाल के दौरान सही मायनों में प्रदेश का विकास और हर वर्ग का सम्मान हुआ। लेकिन बीजेपी-जेजेपी ने हरियाणा के विकास की रफ्तार को धक्का पहुंचाने का काम किया। इसके चलते हरियाणा के 9 साल बर्बाद हो गए। 9 साल से सत्ता में होने के बावजूद सत्ताधारियों के पास बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। इसलिए वह अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए ओछी बयानबाजी और जाति-धर्म की राजनीति का सहारा ले रहे हैं। लेकिन हरियाणा की जनता इसको बखूबी समझ चुकी है और वोट की चोट से अपना जवाब दर्ज करवाएगी।

SHARE