Tamil Nadu में एनआईए के पीएफआई के ठिकानों पर छापे, दो पकड़े

0
192
Tamil Nadu
तमिलनाडु में एनआईए के पीएफआई के ठिकानों पर छापे, दो पकड़े

Aaj Samaj (आज समाज), Tamil Nadu, नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक मामले में आज फिर प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) के ठिकानों पर तमिलनाडु में छह जगह छापेमारी की। इस दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि पीएफआई के मदुरै क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद कैसर और थेनी के एसडीपीआई जिला सचिव सादिक अली को पकड़ा गया है।

इन जिलों में दी जा रही दबिश, अब तक दर्जन अरेस्ट

एनआईए की टीम तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई, मदुरै, डिंडीगुल और थेनी जिलों में छापेमारी कर रही है। बता दें कि पिछले साल की शुरुआत में मामला दर्ज करने के बाद से अब तक पीएफआई के लगभग एक दर्जन सदस्यों को एनआईए गिरफ्तार कर चुकी है।

गैरकानूनी गतिविधियों से संबंधित है केस

अधिकारियों ने कहा कि यह मामला साजिश और गैरकानूनी गतिविधियों से संबंधित है। जैसे धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी पैदा करना और सार्वजनिक शांति और शांति को बाधित करने के लिए सांप्रदायिक सद्भाव को नुकसान पहुंचाने वाली गतिविधियों को अंजाम देना और भारत के खिलाफ असंतोष पैदा करना शामिल हैं।

जानिए क्या हैं आरोप

अधिकारियों ने कहा कि संगठन पर कार्यकतार्ओं के लिए घातक हथियारों के साथ प्रशिक्षण आयोजित करने और जिले व राज्य स्तर पर पीएफआई के नेताओं द्वारा चुने गए लक्ष्यों पर हमला करने के लिए उनका इस्तेमाल करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें : Manipur Violence की साजिश की बड़ी वजह म्यांमार के उग्रवादी, स्थानीय लोगों से मिले

यह भी पढ़ें : Khargone Bus Accident: मध्य प्रदेश में पुल से गिरी बस, 15 लोगों की मौत, कई घायल

यह भी पढ़ें :UP Kanpur News: बेटों की शिकायत लेकर थाने पहुंची बेबस मां के लिए थाना प्रभारी चंद्रकांत मिश्रा ने जो किया वह काबिलेतारीफ

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE