HomeपंजाबUncategorizedJoin Aam Aadmi Party: राजी में दर्जनों परिवार आम आदमी पार्टी में...

Join Aam Aadmi Party: राजी में दर्जनों परिवार आम आदमी पार्टी में शामिल

राज चौधरी, पठानकोट:

Join Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी की ओर से तारागढ़ ब्लाक-2 के गांव राजी में ब्लाक प्रधान सुरिन्द्र शाह एवं सर्कल इंचार्ज रमन सैनी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में दर्जनों परिवारो ने कांग्रेस-भाजपा को छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली। इन सभी का आप उम्मीदवार लाल चंद कटारूचक्क ने सिरोपा पहनाकर स्वागत किया।

Read Also : Lions Club Pathankot: लायंस क्लब पठानकोट ने आयोजित की बैठक

कांग्रेस और भाजपा पर साधा निशाना Join Aam Aadmi Party

इस मौके पर लाल चंद कटारूचक्क ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा और हल्का भौआ में विकास न होने का कसूरवार रिवायती पार्टियों को ठहराया। वहीं, उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आप की जीत की तरफ बढ़े कदम पंजाब में वर्ष-2022 में बनने वाली आगामी सरकार की नींव को मजबूत करने की प्रथम सीढ़ी साबित होंगे।

Also Read : CM Reviews Property ID Verification With VC मुख्यमंत्री ने वीसी से की प्रॉपर्टी आईडी वैरिफिकेशन की समीक्षा

जीत को बताया नीतियों का परिणाम Join Aam Aadmi Party

यह पार्टी संयोजक अरविद केजरीवाल की जनहितैषी नीतियों का ही परिणाम है। आप के पक्ष में मतदान कर चंडीगढ़ के लोगों ने परम्परागत राजनीतिक दलों को संदेश दिया कि अब जनता झूठे वायदों पर विश्वास न करके वायदों पर खरा उतरने वाले ईमानदार लोगो को ही सता सौंपेगी।

Also Read : Night Curfew Implemented In District जिला में रात 11 से सुबह 5 बजे तक नाइट कफ्र्यू लागू

पंजाब में बड़ी जीत की उम्मीद जताई Join Aam Aadmi Party

उन्होंने कहा की इस जीत के बाद अगली बड़ी जीत पंजाब में आप के कदमों को चूमेगी। इस अवसर पर जिला मीडिया इंचार्ज विजय कटारूचक्क, बीसी विंग के प्रधान नरेश सैनी, सीनियर आप नेता खुशबीर काटल, शहरी प्रधान सुरिन्द्र सिंह, यूथ विंग के ब्लाक प्रधान कुलदीप सिंह ठाकुर, सरपंच दलबीर सैनी, पूर्व सरपंच करनैल सिंह, सर्कल इंचार्ज जंग बहादूर, युवा नेता राजा सैनी, विशाल सैनी, प्रदीप सैनी, पवन कुमार, संजीव कुमार, रमन सैनी, रूप लाल, विक्की, साहिल कुमार, सन्नी, मन्नू, रमन, संजीव, पवन, गोल्डी, रूप लाल, सतीश कुमार, विशाल कुमार, तिलक राज व अन्य उपस्थित थे।

Read Also: 2 Arrested In Paper Leak Case: सिपाही पेपर लीक मामले में वांछित 2 अन्य आरोपी गिरफ्तार

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments