Homeराज्यपंजाबमालेरकोटला को मिली तीसरी महिला पुलिस कप्तान,आईपीएस अलका मीना ने संभाला पदभार...

मालेरकोटला को मिली तीसरी महिला पुलिस कप्तान,आईपीएस अलका मीना ने संभाला पदभार SSP Alka Meena Malerkotla

दिनेश मौदगिल,लुधियाना :
SSP Alka Meena Malerkotla : पंजाब में मालेरकोटला को जिला बनाए जाने के बाद मलेरकोटला को अब तीसरी महिला पुलिस कप्तान मिली है। मलेरकोटला को अब अलका मीना के रूप में नई एसएसपी मिली है। अलका मीना आईपीइएस 2010 ने शनिवार को जिला मालेरकोटला में बतौर पुलिस कप्तान का कार्यभार संभाला । सीनियर पुलिस कप्तान जिला मलेरकोटला से पहले अलका मीना बरनाला में बतौर एसएसपी के तौर पर सेवाएं निभा चुकी हैं ।

Read Also:सैनिकों की शौर्य और बलिदान की दास्तां दिखी रेजांगला में: Maharishi Dayanand Vishwavidyalaya

जिला वासियों के काम किए जाएंगे निरपक्ष और पारदर्शी तरीके के साथ (SSP Alka Meena Malerkotla)

यहां जिक्र योग्य है कि अलका मीना आईपीएस मलेरकोटला की तीसरी महिला पुलिस कप्तान के तौर पर अपनी सेवाएं निभाएंगे। इनसे पहले डॉक्टर रवजोत कौर इस जिले में एसएसपी के तौर पर तैनात थे । 2010 बैच की आईपीएस अलका मीना एसएसपी बरनाला के अलावा शहीद भगत सिंह नगर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब के अलावा विभिन्न उच्च पदों पर सेवाएं निभा चुकी हैं। पद संभालने के उपरांत रस्मी बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जिला वासियों के काम निरपक्ष और पारदर्शी तरीके के साथ किए जाएंगे। शहर वासियों की समस्याओं को पहल के आधार पर हल किया जाएगा।

SSP Alka Meena Malerkotla
SSP Alka Meena Malerkotla

शांति और भाईचारे को मजबूत करना पुलिस प्रशासन की प्रमुखता होगी : आईपीएस अलका मीना (IPS Alka Meena)

हर एक नागरिक का उनके कार्यालय में पूरा सम्मान होगा । उन्होंने आगे कहा कि लोगों को न्याय दिलाना पुलिस प्रशासन की पहल होगी और थाने, पुलिस चौकियों और पुलिस विभाग के कार्यालयों में लोगों की हर मुश्किल हल करने उनकी प्राथमिकता होगी । (Latest Ludhiana News) उन्होंने कहा कि समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध नुकेल और कसी जाएगी तथा जिले के अंदर अमन , शांति और भाईचारे को मजबूत करना पुलिस प्रशासन की प्रमुखता होगी। पद संभालने के पश्चात उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की।

इस अवसर पर ये सभी रहे उपस्थित (SSP Alka Meena In Malerkotla)

इस अवसर पर एसपी इन्वेस्टिगेशन रमनीष चौधरी , उप पुलिस कप्तान सौरभ जिंदल, गुरप्रीत सिंह शाही, हरविंदर सिंह चीमा, संदीप सिंह आदि विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Read Also: लू की चपेट में हरियाणा, इस सप्ताह कोई राहत नहीं: Haryana In The Grip Of Heat Wave

Read Also: प्रॉपर्टी टैक्स जमा न कराने पर महाराजा अग्रसेन कॉलेज समेत सात फैक्ट्रियां सील: Factories Sealed For Non-Payment Of Property Tax

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular