Homeराज्यपंजाबPunjab Crime News कैंसर से जूझ रही पत्नी को पति ने मार...

Punjab Crime News कैंसर से जूझ रही पत्नी को पति ने मार डाला, जला दिया शव

Punjab Crime News कैंसर से जूझ रही पत्नी को पति ने मार डाला, जला दिया शव

आज समाज डिजिटल, मोगा:

Punjab Crime News : मोगा के बाघापुराना उपमंडल के गांव थाठी भाई में एक पुरुष ने 50 वर्षीय अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बता दें कि महिला कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी।

14 जनवरी को ही गांव लाया था अंग्रेज Punjab Crime News

पत्नी चरणजीत कौर की शादी 25 साल पहले अंग्रेज सिंह से हुई थी। मृतक के भाई सतवीर सिंह ने कहा कि उसकी बहन पिछले कुछ समय से अपनी बेटी कुलजीत कौर के साथ रह रही थी, लेकिन 14 जनवरी को उसका पति अंगे्रज उसे वापस गांव ले आया।

भाई घर पहुंचा तो धूं-धूं कर रहा था शव

शुक्रवार को अंगरेज ने अपनी बेटी कुलजीत को फोन किया और बताया कि वह उसकी मां को तरणतारन के एक वृद्धाश्रम में छोड़ गया है। इस बात की सूचना लड़की ने अपने मामा को दी। कुछ गड़बड़ देखकर सतवीर गांव पहुंचा तो घर का गेट बंद पाया। आंगन से धुंआ उठता देख उन्होंने गेट तोड़ा तो देखा कि वहां एक इंसान का शव जला हुआ था। यह महसूस करते हुए कि उसकी बहन की हत्या कर दी गई है, उसने पुलिस को फोन किया। (Punjab Crime News)

शायद बीमारी की वजह से गई जान

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अंगरेज ने अपनी पत्नी की बीमारी की वजह से हत्या की थी। समलसर एसएचओ गोल्डी विरदी ने कहा कि यह अभी तक पता नहीं चला है कि उसने उसकी हत्या कैसे की। उन्होंने कहा कि अंगरेज के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। (Punjab Crime News)

Also Read : Adani Group In Electric Vehicle अब गाड़ियां भी बनाएंगे गौतम अडानी, ट्रेडमार्क हुआ अप्रूव
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular