Homeराज्यपंजाबजेपी नड्डा ने शहीद सुखदेव थापर की जन्मस्थली पहुंचकर किया नमन

जेपी नड्डा ने शहीद सुखदेव थापर की जन्मस्थली पहुंचकर किया नमन

दिनेश मौदगिल/आज समाज टीम, Ludhiana News: भाजपा के राष्ट्रीय प्रधान जेपी नड्डा आज अपने लुधियाना दौरे के दौरान नौघरा स्थित शहीद सुखदेव थापर की जन्मस्थली पर विशेष तौर पर पहुंचे और शहीद को पुष्प अर्पित कर नमन किया।

यह भी पढ़ें : मांग के अनुसार शेड्यूल बनाकर पेड़ों की करेंगे ट्रीमिंग : निगमायुक्त नरेश नरवाल

भाजपा सरकार ट्रस्ट की समस्याओं का हल जरूर करेगी

इस अवसर पर उनके साथ एससी कमिशन के चेयरमैन विजय सांपला, पंजाब भाजपा के प्रधान अश्विनी शर्मा, जीवन गुप्ता , कांतेंदू शर्मा आदि भी उपस्थित थे। इस दौरान शहीद सुखदेव थापर मेमोरियल ट्रस्ट के प्रधान अशोक थापर ने जेपी नड्डा को एक ज्ञापन भी दिया और शहीद सुखदेव थापर को शहीद का दर्जा देने तथा उनके बलिदान दिवस और जन्म दिवस पर राष्ट्रीय अवकाश की मांग भी की। अशोक थापर ने शहीद सुखदेव की जन्मस्थली के सौंदर्यकरण और चौड़े बाजार से सीधे रास्ते का मुद्दा भी उठाया। इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने शहीद सुखदेव थापर मेमोरियल ट्रस्ट के प्रधान अशोक थापर को भरोसा दिलाया कि केंद्र की भाजपा सरकार उनके ट्रस्ट की समस्याओं का हल जरूर करेगी और ट्रस्ट को हर सुविधा दी जाएगी।

देश को मजबूत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी

JP Nadda
JP Nadda

इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि शहीदों को हमेशा दिल में जगह देनी चाहिए। शहीदों की बदौलत ही देश को आजादी मिली है। भगत सिंह , सुखदेव और राजगुरु ने देश की आजादी में बड़ा योगदान दिया है । वह हमारे प्रेरणादायक हैं। उन्होंने कहा कि ईश्वर हमें ऐसी ही शक्ति दे, ताकि हम मजबूत राष्ट्र का निर्माण कर सकें। उन्होंने कहा कि देश को मजबूत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

ई-रिक्शा में बैठाकर शहीद की जन्मस्थली तक ले जाया गया

इससे पहले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला चौड़ा बाजार पहुंचा और चौड़ा बाजार से उन्हें ई-रिक्शा के द्वारा नौघरा स्थित शहीद सुखदेव थापर की जन्मस्थली तक ले जाया गया, क्योंकि चौड़ा बाजार से नौघरा तक तंग गलियां होने के कारण वहां कारों का जाना मुश्किल है। इसलिए उन्हें ई-रिक्शा में बैठाकर शहीद की जन्मस्थली तक ले जाया गया।

यह भी पढ़ें : किसानों का आंदोलन जारी रहेगा : चमेल सिंह

यह भी पढ़ें : गृहमंत्री ने ओमैक्स सिटी में पुलिस चौकी खोलने के दिए आदेश

यह भी पढ़ें : गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज में शहीद भगत सिंह पर हुआ विस्तार व्याख्यान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular