Homeहरियाणाकरनालकिसानों का आंदोलन जारी रहेगा : चमेल सिंह

किसानों का आंदोलन जारी रहेगा : चमेल सिंह

प्रवीण वालिया, करनाल:

भारतीय किसान यूनियन के हिमाचल प्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष चमेल सिंह ठाकुर ने कहा है कि देश में किसानों का भविष्य अधंकार में हैं। किसानों कोफसल का उचित दाम नहीं मिल पाया हैं। उन्होंने कहा के प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों का बेड़ा गर्क कर दिया हैं।

यह भी पढ़ें : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा होंगें कार्यकर्ताओं से रु-ब-रु : अश्वनी शर्मा

हिमाचल प्रदेश के किसान नेता पहुंचे करनाल

वह आज करनाल में भारतीय किसान यूनियन सर्व के राष्ट्रीय महासचिव तथा कांग्रेस केपूर्व प्रदेश महासचिव रमेश सैनी के निवास पर पत्र कारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किसानों को लागत के हिसाव से उनके लायक दाम नहीं मिल पा रहा हैं। उन्होंने कहा किहिमाचल प्रदेश मे बीर भद्र सिंह और प्रेम कुमार धूमल ने बेहतर काम किया हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में अनुराग ठाकुर बेहतर काम कर रहा हैं। उन्होंने बताया कि किसानों को सेव का उचित दाम नहीं मिल रहा हैं। हिमाचल प्रदेश में मौजूदा सरकार बेहतर काम नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों को मूर्ख बनाया हैं। उन्होंनें कहरा कि किसानों को राजनीति की बजाए किसान नीति पर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी मांग के अनुरूप कुछ नहीं मिला ळैं। किसानों को अपना भविष्य तय करना चाहिए। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी को भाजपा वाले गाली देते हैं। यह गलत बात हैं।

किसानों की मांग जब तक पूरी नहीं होती तब तक आंदोलन जारी

महात्मा गांधी ने किसी को गाली तक नहीं दी। किसी का दिल तक नहीं दुखाया हैं। महात्मा गांधी ने कुर्बानी दी हैं। उन्होंनें कहा किसानों का आंदोलन थमा नहीं हैं। ठाकुर चमेल सिंह ने कहा कि किसानों की माग जब तक पूरी नहीं होती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। इस अवसर पर रमेश सैनी ने कहार कि किसानों का भविष्य अंध्कार में हैं। इस सरकार में किसान यूं ही मरता रहेगा। इस अवसर पर हरियाणा कांग्रेस लीगल सैल के प्रदेशाध्यक्ष चांद सिंह एडवोकेट, अनिल मलिक एडवोकेट, अनूप चौहान भी मौूजद थे।

यह भी पढ़ें : एसबीआई का एटीएम तोड़ लाखों पर हाथ साफ किया

यह भी पढ़ें : नट बाेल्ट फैक्टरी में सीएम फ्लाइंग की रेड, दो जगह 55 लीटर तेजाब बिना लाइसेंस के बरामद

यह भी पढ़ें : मांग के अनुसार शेड्यूल बनाकर पेड़ों की करेंगे ट्रीमिंग : निगमायुक्त नरेश नरवाल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular