Homeराज्यपंजाबआम आदमी पार्टी पंजाब की महासचिव राजविंद्र कौर थियाड़ा ने लगाई आप...

आम आदमी पार्टी पंजाब की महासचिव राजविंद्र कौर थियाड़ा ने लगाई आप बंगा विधानसभा वर्करों की पाठशाला

जगदीश, नवांशहर:

  • आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करने के लिए भरकर घर घर करें संपर्क

आम आदमी पार्टी पंजाब के महासचिव एवं दोआबा जोन के इंचार्ज राजविंद्र कौर थियाड़ा ने बंगा के 1 निजी रिसोर्ट में आम आदमी पार्टी के वर्करों की बैठक में उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने तथा पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा किये गये जनहित कार्य जन जन तक पहुंचाने की अपील की। राजविंदर कुरखेड़ा ने कहा कि दिल्ली के बाद पंजाब तथा अब गुजरात के साथ 12 स्टेट्स में चुनाव होने वाले हैं। आम आदमी पार्टी की जड़ें उन सभी स्टेट्स में मज़बूत हो चुकी हैं अब पंजाब के आम आदमी पार्टी के वर्करों को एक मुठ रहकर पार्टी की जीत के लिए काम करना होगा

300 यूनिट बिजली माफी

उन्होंने इस मौके पर पंजाब सरकार द्वारा शुरू की गई 300 यूनिट बिजली माफी सर्वजन 0 बिल मूवमेंट को लोगों तक प्रचारित करने तथा लोगों की इस सम्बन्ध में समस्या हल करने की बात कही। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने विभिन्न पदों पर अध्यापकों मैडीकल तथा अन्य भागों में नियुक्तियां की हैं। पंजाब सरकार ने नशे पर शिकंजा कसा है। उन्होंने कहा कि विरोधी राजनीतिक पार्टियों को आम आदमी पार्टी की सफलता पच नहीं रही है क्योंकि उन्हें अब पता चल गया वह सत्ता से कई सालों तक दूर होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सफलता उनके वर्करों से है अगर बढ़कर 1 मुठ रहेंगे तो पार्टी संगठन मजबूत रहेगा तथा देश में बदलाव आएगा। उन्होंने कहा हम सभी लोग देश की प्रवर्तन लहर के नए साथी हैं।

 इस मौके पर मौजूद रहे

स्वतन्त्रता संग्राम में बहुत से शहीदों नायकों ने अपना बलिदान दिया अब हमें अपने एकता का परिचय देकर देश में फैले भ्रष्टाचार नशे के कारोबार शिक्षा कि वह मरी दशा सेहत केन्द्रों का पुन जीर्णोद्वार आदि करना है। इस मौके पर उनके साथ जिला योजना कमेटी के चेयरमैन व आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सतनाम सिंह जलालपुर, बंगा के प्रधान अमरदीन बंगा, शिवकोड़ा, सतनाम सिंह सागर और ग्राम प्रधान व्यापार मंडल, नरिंदरजीत, सुरिन्द्र कुमार, मोनिका वालिया, मीनू अरोड़ा, सर्बजीत (सभी पार्षद ), कुलजीत सिंह सरहाल ,जगजीत सिंह सोढी, बलिहार सिंह मान, इंद्रजीत मान, रोहित राणा, जगीर कौर, इशू अरोड़ा, सर्बजीत कौर, परविंदर सिंह, रणजीत सिंह, बलबीर करनाणा, अमित भंबी तथा बंगा क्षेत्र के ग्रामीण मुकंद पर बहराम और सर्कल इंचार्ज मौजूद रहे। इस मौके पर कुलजीत सिंह सरहाल सतनाम सिंह जलालपुर बलवीर करनाणा अमरदीप बंगा ने भी संबोधित किया। मंच से मुख्य अतिथि राजविंदर कौर थियाड़ा का सम्मान किया गया।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular