Homeराज्यपंजाबशिअद के जनरल काउंसिल मेंबर इंद्रजीत आप में शामिल : Council Member...

शिअद के जनरल काउंसिल मेंबर इंद्रजीत आप में शामिल : Council Member Inderjit Joins AAP

जगदीध कलसोतरा, नवांशहर:
Council Member Inderjit Joins AAP : शिरोमणि अकाली दल बादल के उम्मीदवार डा. सुखविंदर कुमार को बंगा में उसकी चुनाव मुहिम को उस समय जबर्दस्त झटका लगा जब उनके नजदीकी साथी रहे अकाली दल के जनरल कौंसिल के मेंबर इंद्रजीत सिंह मान अकाली दल को अलविदा बोलकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

साथियों की रजामंदी से लिया फैसला Council Member Inderjit Joins AAP

इंद्रजीत सिंह मान ने बताया कि वह लंबा समक्ष शिरोमणि अकाली दल बादल में रहे हैं तथा पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए बंगा में उन्होंने जबर्दस्त काम किया। उन उन्होंने अपने साथियों की सलाह पर ही आम आदमी पार्टी में जाने का फैसला किया। क्योंकि परिवर्तन की लहर में वे अपना योगदान डालें डालना चाहते हैं। उन्होंने कहा के बंगा में से उन्होंने 2 बार चौधरी मोहनलाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए अहम रोल अदा किया।

इसके बाद 2015 में जब डाक्टर सुखविंदर कुमार सुखी शिरोमणि अकाली दल बादल में शामिल हुए। जिला योजना कमेटी के चेयरमैन के रूप में काम किया तो वह उनके साथ डटे रहे उन्हें विधायक भी बनाया। मगर कुछ समय से अकाली दल की नीतियां लोक हित में नहीं है रही है।

किसान मोर्चे के मौके पर ही अकाली दल की ओर से सही तरीके से किसानों की मांगों पर समर्थन न देने के कारण वह तथा उनके साथी नाराज चल रहे थे। इसीलिए उन्होंने शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया।

ये लोग रहे मौजूद Council Member Inderjit Joins AAP

इस मौके पर उनके साथ कुलजीत सरहाल, अविनाश घई ,राजन अरोड़ा, कुलवीर कौर, बलवीर करनाणा, पुष्पा, मीनू सागर, गुरनाम स्कोहपुरी मौजूद रहे।

Council Member Inderjit Joins AAP 

Also Read : भाजपा के 107 उम्मीदवारों की घोषणा, योगी गोरखपुर शहर और डिप्टी सीएम केशव मौर्य सिराथू से होंगे उम्मीदवार UP BJP Candidate List 2022 Update

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments